ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में केरल ने नॉर्थ ईस्ट को 3-1 से हराकर किया ‘ब्लास्ट’

गत उपविजेता केरल ब्लास्टर्स ने क्रिकेट के भगवान और अपनी टीम के सहमालिक सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में जोशीला प्रदर्शन करते...
Author कोच्चि | October 7, 2015 12:36 pm

गत उपविजेता केरल ब्लास्टर्स ने क्रिकेट के भगवान और अपनी टीम के सहमालिक सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में जोशीला प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे सत्र में मंगलवार को 3-1 से ब्लास्ट कर दिया।

गत उपविजेता टीम ने पहला हाफ गोल रहित रहने के बाद दूसरे हाफ में 23 मिनट के अंतराल में तीन गोल दागकर 3-0 की बढ़त के साथ मैच पूरी तरह अपने पक्ष में कर लिया।

नॉर्थ ईस्ट टीम ने अपना एकमात्र गोल 82वें मिनट में किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मैच के बाद सचिन ने मैदान में उतरकर अपनी टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी और अपने मोबाइल से दर्शकों की तस्वीरें भी खीचीं।

केरल के लिए स्पेन के युवा मिडफील्डर जोसु कुरियास ने 49वें मिनट में, फॉरवर्ड मोहम्मद रफी ने 68वें मिनट में और इंग्लैंड के सांचेज वॉट ने 72वें मिनट में गोल दागे। नॉर्थ ईस्ट के लिए एकमात्र गोल अर्जेंटीना के निकोलस लिएंद्रो वेलेज ने 82वें मिनट में किया।

पहले हाफ में दोनों टीमें लगातार संघर्ष करती नजर आयीं और एक गोल करने में भी कामयाब नहीं हो सकीं लेकिन बेहद तेज गति से खेले गए दूसरे हाफ में चार गोल हुए। स्पेन के युवा मिडफील्डर जोसु ने 49वें मिनट में केरल का पहला गोल किया।

राहुल भेके की थ्रो पर सीके विनीत ने हेडर लगाने का प्रयास किया लेकिन गेंद जोसु के पास आयी और उन्होंने अपने पहले ही प्रयास में नॉर्थ ईस्ट के गोलकीपर को छकाते हुए गोल कर दिया।

इसके बाद 68वें मिनट में भारत के 33 वर्षीय फॉरवर्ड रफी ने राहुल भेके की थ्रो पर बेहतरीन हेडर लगाकर टीम का दूसरा गोल दागा। इसके चार मिनट बाद ही 72वें मिनट में इंग्लैंड के सांचेज वॉट ने शॉट लगाया जो विपक्षी गोलकीपर के पैरों के बीच से निकलता हुआ गोल में समा गया।

नॉर्थ ईस्ट टीम की ओर से अर्जेंटीना के निकोलस लिएंद्रो वेलेज ने 82वें मिनट में टीम का पहला और एकमात्र गोल किया। वेलेज ने अपने मार्कर को छकाया और बायें पैर से दनदनाता शॉट लगाकर गेंद को गोल में पहुंचा दिया।

नॉर्थ ईस्ट ने अंतर तो जरूर कम किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और अंत में गत उप विजेता टीम केरल ने 3-1 से जीत अपने नाम की। केरल की ओर से पहला गोल करने वाले जोसु कुरियस को हीरो ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule