ताज़ा खबर
 

केरल के खेल मंत्री ने मानी अली को केरलवासी बताने की गलती

दिवंगत मुक्केबाज मोहम्मद अली को केरलवासी बताने के कारण सोशल मीडिया पर हंसी के पात्र बने राज्य के खेल मंत्री ईपी जयराजन ने रविवार को अपनी ‘गलती’ स्वीकार की।
Author तिरुवनंतपुरम | June 6, 2016 06:02 am
केरल के खेल मंत्री ईपी जयराजन

दिवंगत मुक्केबाज मोहम्मद अली को केरलवासी बताने के कारण सोशल मीडिया पर हंसी के पात्र बने राज्य के खेल मंत्री ईपी जयराजन ने रविवार को अपनी ‘गलती’ स्वीकार की। सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार बने मंत्री ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा ‘एक गलती – गलती ही होती है’ और उन्होंने उम्मीद जताई कि राज्य के लोग और खेल हस्तियां उनकी गलती को समझेंगे।

Read Also: खेल मंत्री ने मोहम्मद अली को बताया ‘केरल का मशहूर मुक्केबाज’, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

शनिवार को अली के निधन की खबरें आने के तुरंत बाद एक मलयालम टीवी चैनल ने शोक संदेश के लिए मंत्री से फोन पर संपर्क किया था। जयराजन ने कल फोन पर चैनल से कहा, ‘मुझे अभी पता चला कि मोहम्मद अली का अमेरिका में निधन हो गया। अली केरल के खेल जगत की जानी मानी हस्ती थी। उन्होंने केरल के लिए कई स्वर्ण पदक जीते और राज्य का नाम रोशन किया। मैं केरल और केरल के खेल प्रेमियों के दुख को बताना चाहता हूं।’

Read Also: जानिए किसने मोहम्मद अली से कहा- मैं तुम्हें एक ही मुक्के में स्टेडियम के बाहर फेंक दूंगा

जयराजन ने सफाई में कहा कि वे शनिवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रास्ते में थे जब टीवी चैनल ने उनसे प्रतिक्रिया के बारे में फोन किया। फोन करने वाले व्यक्ति ने उनसे कहा कि हमारे मोहम्मद अली का अमेरिका में निधन हो गया। उन्होंने कई स्वर्ण पदक जीते थे। और मंत्री होने के नाते उन्हें शोक संदेश देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उस समय मैं इस बात से वाकिफ नहीं था कि बीते समय के मुक्केबाज चैंपियन का निधन हो गया। तुरंत ही चैनल ने उन्हें लाइव कर दिया। उन्होंने कहा कि हालांकि, मैंने जो कहा वह गलत है।गलती गलती ही होती है। बाद में मीडिया ने मुझे संपर्क किया तो मैंने सही शोक संदेश दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule