ताज़ा खबर
 

शाहिद अफरीदी और मियांदाद के बीच ‘जंग’ खत्म, दाऊद ने दी थी धमकी

पाकिस्तान के दो दिग्गज क्रिकेटरों शाहिद अफरीदी और जावेद मियांदाद के बीच जारी विवाद समाप्त हो गया है। दोनों खिलाड़ियों के बीच शनिवार को सुलाह हो गई है। मुलाकात के दौरान शाहिद अफरीदी ने मियांदाद से कहा कि आपने मेरे लिए गलत बात इस्तेमाल की।
Author नई दिल्ली | October 16, 2016 09:58 am
शाहिद अफरीदी और जावेद मियांदाद के बीच जारी विवाद खत्म। (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान के दो दिग्गज क्रिकेटरों शाहिद अफरीदी और जावेद मियांदाद के बीच जारी विवाद समाप्त हो गया है। दोनों खिलाड़ियों के बीच शनिवार को सुलाह हो गई है। मुलाकात के दौरान शाहिद अफरीदी ने मियांदाद से कहा कि आपने मेरे लिए गलत बात इस्तेमाल की। इसके जवाब में मियांदाद ने कहा कि जो कहा गुस्सा में कहा, मैं तुमसे बड़ा हूं। मुलाकात के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को मिठाई भी खिलाई। मियांदाद ने कहा कि वो अपने अल्फाज वापस लेते हैं। इसके बदले में आफरीदी ने कहा कि आप मुझसे बड़े, अगर मैंने कोई गलती की तो इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं। इस तरह दोनों के बीच विवाद खत्म हो गया है। बता दें कि दिनों ने मियांदाद ने अफरीदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके जवाब में अफरीदी ने मियांदाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही थी।

शाहिद अफरीदी और जावेद मियांदाद के बीच ताजा विवाद वेलकम मैच को लेकर हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अफरीदी अपने लिए एक फेयरवेल मैच चाहते थे। इस पर मियादांद ने अफरीदी पर पैसे के लिए खेलने का आरोप लगाया था। मियांदाद ने कहा था कि वह साबित कर सकते हैं कि शाहिद अफरीदी ने मैच बेचे हैं। इस पर अफरीदी ने पटलवार किया था। अफरीदी से एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान पूछा गया था कि वे जावेद मियांदाद के सुझाव (उन्‍हें एक फेयरवेल मैच नहीं खेलने देना चाहिए) पर क्‍या कहेंगे। अफरीदी ने जवाब देते हुए कहा कि जावेद मियांदाद को ऐसी घटिया बात नहीं कहनी चाहिए थी। उन्‍होंने कहा, ”इमरान खान और जावेद मियांदाद के बीच यही फर्क है।” बाद में एक टीवी चैनल से बातचीत में मियांदाद ने कहा कि था वह सिर्फ विदाई के लिए किसी को अंतर्राष्‍ट्रीय मैच देने के खिलाफ थे। उन्‍होंने कहा कि सही मौके पर क्रिकेट छोड़ना किसी भी क्रिकेटर के लिए सम्‍मानजनक होता है। अफरीदी के ‘पैसों के भूखे’ होने के आरोप पर मियांदाद ने कहा कि अगर वह पैसों के भूखे होते तो क्रिकेट खेलना जारी रख सकते थे।

READ ALSO: समधी के लिए दाऊद ने शाहिद अफरीदी को धमकाया, मुंह बंद रखो या अंजाम भुगतो

वहीं, इस विवाद से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम भी जुड़ गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दाऊद इब्राहिम ने 12 अक्टूबर को आफरीदी को फोन किया था और मियांदाद के खिलाफ बोलने पर चुप्पी साधने को कहा। दाऊद ने अफरीदी को फोन पर इस मामले में मुंह बंद करने अथवा गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। बता दें कि दाऊद इब्राहिम की बेटी माहरुख की शादी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई है।

READ ALSO: जावेद मियांदाद ने कहा- मैच फिक्‍स करते हैं अफरीदी, शाहिद ने कहा- पैसों के भूखे हैं मियांदाद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 9:58 am

  1. No Comments.
सबरंग