May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

ISL 2016: महाराष्ट्र की दो टीमों एफसी पुणे और मुंबई के बीच होगा मुकाबला

इंडियन सुपर लीग (ISL)-2016 का तीसरा मैच महाराष्ट्र की दो टीमों के बीच होना है। 3 अक्टूबर को एफसी पुणे सिटी और एफसी मुंबई सिटी के बीच 7 बजे से मैच खेला जाएगा।

Author नई दिल्ली | October 3, 2016 16:18 pm
एफसी पुणे और मुंबई के बीच होगा मुकाबला (Photo Source: Twitter/Indian Super League)

इंडियन सुपर लीग (ISL)-2016 का तीसरा मैच महाराष्ट्र की दो टीमों के बीच होना है। 3 अक्टूबर को एफसी पुणे सिटी और एफसी मुंबई सिटी के बीच 7 बजे से मैच खेला जाएगा। मैच महाराष्ट्र डर्बी के श्री छत्रपति बालेवड़ी स्पोर्ट कॉम्पलेक्स में खेला जाएगा। एफसी पुणे सिटी को इस मैच में अपने कोच एंटोनियो हबस के बिना ही मुंबई की टीम से मुकाबला करना होगा। हबस को पिछले सत्र में चेन्नयन एफसी के खिलाफ मैच के दौरान रेफरी की ओर से बाहर कर दिया गया था। बाद में ऑल इंडिया फुटबाल फेडरेशन की अनुशासनात्मक समिति ने उनके ऊपर चार मैचों का प्रतिबंध लगा दिया गया था। इसके चलते पुणे की टीम को शुरुआती मैचों में उनके बिना ही खेलना होगा।

एंटोनियो की गैर-मौजूदगी में टीम को उनके अस्सिटेंट मिगुल संभालेंगे करेंगे। पुणे टीम के प्रमुख खिलाड़ी ईडूर गुडजॉनसेन के बाएं पैर की एड़ी पर चोट लगने और मिड फील्डर एंड्रे बिके के बाईं जांघ पर चोट लगने के कारण, उन्हें 2016 के आईएसएल संस्करण में अपने सफर को यहीं रोकना पड़ा। वहीं, दूसरी ओर पुणे की टीम से मुकाबला करने वाली मुंबई की टीम अपने किसी भी प्रतिद्वंदी से भिड़ सकती है। लगातार दो सत्रों में मजबूत स्कॉव्ड होने के बावजूद भी टीम सातवें और छठवें नंबर पर रही।

वहीं, 2 अक्टूबर को इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के तीसरे सत्र में मुकाबला एटलेटिको डी कोलकाता और चेन्नईयन एफसी के बीच हुआ। चेन्नईयन एफसी को एटलेटिको डी कोलकाता ने 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया। चेन्नई की तरफ से जयेश राणे और हैंस मुलडर ने गोल किए। जबकि कोलकाता की ओर से शमीग डोउटी और इयान यूम ने गोल दागे। पहले हाफ का खेल समाप्त होने तक कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी थी। दूसरे हाफ में चार गोल देखने को मिले।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 4:18 pm

  1. No Comments.

सबरंग