ताज़ा खबर
 

शीर्ष स्थान बरकरार रखने उतरेगा एफसी गोवा, मुकाबला मुंबई से

एफसी गोवा इंडियन सुपर लीग मुकाबले में मंगलवार को जब यहां मुंबई सिटी से खेलेगा तो उसकी नजरें अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखने पर टिकी होंगी। एफसी गोवा के एफसी..
Author मडगांव | November 17, 2015 01:15 am
एफसी गोआ की टीम। (पीटीआई फाइल फोटो)

एफसी गोवा इंडियन सुपर लीग मुकाबले में मंगलवार को जब यहां मुंबई सिटी से खेलेगा तो उसकी नजरें अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखने पर टिकी होंगी। एफसी गोवा के एफसी पुणे सिटी और दिल्ली डाइनामोज के बराबर 15 अंक हैं लेकिन उसने इन दोनों टीमों से एक मैच कम खेला है। गोवा की टीम सोमवार के मैच में पहले चरण में मुंबई सिटी से मिली 0-2 की हार का बदला चुकता करने उतरेगी।

अब सिर्फ पांच दौर का खेल बाकी है और ऐसे में सेमीफाइनल की दौड़ कड़ी हो गई है क्योंकि शीर्ष और अंतिम स्थान पर मौजूद टीम के बीच सिर्फ पांच अंक का अंतर है और सभी टीमों के पास अभी सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने का मौका है। एक समय पर शीर्ष चार में चल रही मुंबई सिटी की टीम अपने पिछले तीन मैचों में सिर्फ दो अंक जुटा पाई है और छठे स्थान पर चल रही है।

मंगलवार के मैच में जीत से मुंबई की टीम के भी 15 अंक हो जाएंगे और वह बेहतर गोल अंतर के कारण शीर्ष पर पहुंच जाएगी। टीम को पिछले मैच में सुनील छेत्री और सोनी नोर्डे जैसे अपने स्टार खिलाड़ियों की कमी खली थी लेकिन छेत्री की वापसी से आक्रमण मजबूत होगा। एफसी गोवा को हालांकि चोट के कारण लूसियो, राफेल, बिक्रमजीत सिंह, जोकिम अब्रांचेस के बिना ही खेलना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule