ताज़ा खबर
 

‘श्रीनिवासन को अब आइसीसी से हट जाना चाहिए’

आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग के याचिकाकर्ता क्रिकेट एसोसएिशन आफ बिहार के सचवि आदित्य वर्मा ने लोढ़ा समिति के फैसले का स्वागत किया।
Author July 15, 2015 09:00 am
आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग के याचिकाकर्ता क्रिकेट एसोसएिशन आफ बिहार के सचवि आदित्य वर्मा ने कहा कि बीसीसीआइ को अब आइसीसी में अपने प्रतिनिधि के रूप में एन श्रीनिवासन के नामंकन को रद्द कर देना चाहिए।

आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग के याचिकाकर्ता क्रिकेट एसोसएिशन आफ बिहार के सचवि आदित्य वर्मा ने लोढ़ा समिति के फैसले का स्वागत किया।

फैसले के वक्त वे एसोसिएशन के अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय के साथ कक्ष में मौजूद थे। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीसीसीआइ को अब आइसीसी में अपने प्रतिनिधि के रू प में एन श्रीनिवासन के नामंकन को रद्द कर देना चाहिए।

वर्मा ने कहा कि मैं न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति के फैसले से बहुत खुश हूं। जिन लोगों को खेल को बदनाम किया बीसीसीआइ को उन्हें दूर कर देना चाहिए।

मैं चाहता हूं कि बीसीसीआइ विशेष समिति का गठन करे और एन श्रीनिवासन को हमेशा के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड से बाहर कर दे।

Also Read- …कैसे मिटेगा क्रिकेट पर लगा दाग

 

वर्मा ने कहा कि मैं इस फैसले के बाद श्रीनिवासन को आइसीसी में बीसीसीआइ का प्रतिनिधित्व समाप्त करने का आग्रह भी करता हूं। अगर बीसीसीआई ने मेरी मांग नहीं मानी तोे मैं इस मसले को लेकर बीसीसीआइ को अदालत में जाऊंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule