ताज़ा खबर
 

IPL-9: शॉन मार्श चोट के चलते बाहर हुए तो वीरेंद्र सहवाग बोले- परदेसी परदेसी जाना नहीं

आईपीएल- 9 में किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम सबसे निचले आठवें पायदान पर हैं। इस प्रतियोगिता में टीम अभी तक दो मैच जीत पाई है।
वीरेंद्र सहवाग और डेविड मिलर। सहवाग इस आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब के मेंटर हैं।

आईपीएल- 9 में किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम सबसे निचले आठवें पायदान पर हैं। इस प्रतियोगिता में टीम अभी तक दो मैच जीत पाई है। वहीं शॉन मार्श के चोट के चलते बाहर हो जाने उसे बड़ा झटका लगा है। मार्श पीठ की चोट के चलते अपने देश वापस लौट गए।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के अनुसार शॉन मार्श को 19 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान हल्की परेशानी हुई थी। लेकिन बाद में उनकी चोट गहरी हो गई और आईपीएल से नाम वापस लेना पड़ा। शॉन मार्श ने पंजाब की ओर से छह मैचों में 31.80 की औसत से 159 रन बनाए। मार्श के जाने पर किंग्‍स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने भी निराशा जताई। सहवाग ने ट्वीट कर लिखा,’चोट के चलते शॉन मार्श का बाहर होना और हमें छोड़ जाना दुखद है। ”परदेसी-परदेसी जाना नहीं, हमें छोड़के, हमें छोड़के” गाने का मन कर रहा है।’

बता दें कि इस साल कई विदेशी खिलाडि़यों को चोट के चलते आईपीएल से हटना पड़ा है। शॉन मार्श के अलावा उनके छोटे भाई मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, जॉन हैस्टिंग्स, केविन पीटरसन, फाफ डु प्‍लेसिस भी चोट के चलते स्‍वदेश लौट गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule