ताज़ा खबर
 

IPL 2017: शिखर धवन ने मारा ऐसा करारा शॉट, वीडियो एनालिस्‍ट का लैपटॉप बना निशाना और हुआ खराब

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच के दौरान शिखर धवन के एक शॉट ने काफी सुर्खियां बटोरीं।
शिखर धवन केवल 23 रन बनाकर युसुफ पठान की गेंद पर कोलिन डीग्रेंडहोम को कैच थमा बैठे।

आईपीएल के नौ साल के इतिहास में कई तरह के शॉट देखने को मिले हैं। बल्‍लेबाजों ने कई बार गेंद को मैदान के बाहर भी पहुंचाया है। साथ ही स्विच हिट, रिवर्स स्‍कूप, दिलस्‍कूप और हेलीकॉप्‍टर शॉट जैसे ही कई अन्‍य और अनोखे शॉट भी दिखाई दिए हैं। ले‍किन सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच के दौरान शिखर धवन के एक शॉट ने काफी सुर्खियां बटोरीं। हालांकि इस शॉट में कोई अनोखापन नहीं था लेकिन उसका जो नतीजा रहा वह हैदराबाद टीम के लिए महंगा साबित होगा। धवन ने उमेश यादव की गेंद पर स्लिप के ऊपर से शॉट खेला। गेंद एक टप्‍पा खाकर सीमारेखा के बाहर चली गई और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के डगआउट में गई। यहां पर वह सीधे जाकर वीडियो एनालिस्‍ट के लैपटॉप पर जाकर लगी। इससे लैपटॉप की स्‍क्रीन को नुकसान पहुंचा और उसका एक हिस्‍सा काला हो गया।

शिखर धवन ने जब शॉट मारा था तो वीडियो एनालिस्‍ट गेंद से बचने के लिए खुद तो साइड में हो गए लेकिन लैपटॉप को ले जाना भूल गए। इसी का नतीजा रहा कि लैपटॉप में गड़बड़ी हो गई। हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण इस बारे में बात करते दिखाई दिए। वे शायद कह रहे थे कि दूर जाने के बजाय उन्‍हें गेंद को रोकना चाहिए। इससे गेंद लैपटॉप पर नहीं लगती। वे इस बारे में टॉम मूडी और युवराज सिंह को भी बताते दिखे। बाद में लैपटॉप की तस्‍वीर भी सामने आई जिससे पता चल रहा था कि वह अब किसी काम का नहीं। डेटा लेने के बाद वह कबाड़ी के पास ही जाएगा।

shikhar dhawan, shikhar dhawan shot, sunrisers hyderabad, kkr vs srh, SRH vs KKR, kolkata knightriders, ipl, IPL 2017, video analyst, cricket news शिखर धवन का शॉट लगने के बाद लैपटॉप की हालत ऐसी हो गई।

शिखर धवन भी बाद में मैच में ज्‍यादा कुछ कर नहीं पाए। वे केवल 23 रन बनाकर युसुफ पठान की गेंद पर कोलिन डीग्रेंडहोम को कैच थमा बैठे। वहीं हैदराबाद को भी कोलकाता के खिलाफ 17 रन से हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 172 रन का स्‍कोर खड़ा किया था। उसकी ओर से रोबिन उथप्‍पा ने 68 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

इसके जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 6 विकेट पर 155 रन ही बना सकी। उनकी ओर से कोई भी बल्‍लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। युवराज सिंह ने 16 गेंद में 26 रन की पारी खेली लेकिन बाकी बल्‍लेबाज इस तरह की तूफानी पारी खेलने में नाकाम रहे। यह मैच जीतकर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अंक तालिका में टॉप पर आ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule