ताज़ा खबर
 

सुरेश रैना की कार का फटा टायर, हादसे में बाल-बाल बची जान

रैना गाजियाबाद से कानपुर जा रहे थे जहां उन्हें बुधवार से दलीप ट्रॉफी के मैच में हिस्सा लेना है। मगर इस बीच उनके साथ ये हादसा हो गया...
मैच के दौरान सुरेश रैना।

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना एक दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। मंगलवार को जब वह अपनी रेंज रोवर कार से जा रहे थे तभी उनकी कार का एक टायर फट गया। स्थानीय पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। रैना की कार का टायर इटावा में फ्रैंड्स कॉलोनी के पास फटा। पुलिस ने कहा कि अगर कार की गति ज्यादा तेज होती तो दुर्घटना बड़ी हो सकती थी।

रैना गाजियाबाद से कानपुर जा रहे थे जहां उन्हें बुधवार से दलीप ट्रॉफी के मैच में हिस्सा लेना है। रैना दलीप ट्रॉफी की टीम इंडिया ब्लू के कप्तान हैं। रैना को कानपुर पहुंचाने के लिए पुलिस ने एक नए वाहन का इंतजाम कर उन्हें विदा किया।

रैना की कार में कोई अतिरिक्त टायर नहीं था। उन्हें कुछ देर तक वहां खड़े रहना पड़ा। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने रैना के लिए दूसरे वाहन का इंतजाम किया। यह घटना सुबह दो बजे की है। डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि इस घटना में रैना को किसी तरह की चोट नहीं आई है।

बता दें कि फिटनेस टेस्ट में फेल होने के कारण टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज युवराज सिंह और सुरेश रैना को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए नहीं चुना गया है। दोनों खिलाड़ी नेशनल क्रिकेट अकैडमी में यो-यो एंडुरेंस टेस्ट पास कर पाने में नाकाम रहे। फिटनेस टेस्ट की सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों को इस टेस्ट से गुजरना पड़ता है। इसे सबसे अहम टेस्ट माना जाता है। मौजूदा भारतीय टीम के लिए 19.5 से ज्यादा स्कोर स्वीकार्य होता है।

इस टेस्ट में कप्तान विराट कोहली का स्कोर 21 रहा, वहीं युवराज और रैना ने बेहद खराब प्रदर्शन किया। युवराज का स्कोर सिर्फ 16 था। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से बातचीत में कहा, औसतन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी यो-यो टेस्ट में 21 का स्कोर करते हैं। टीम इंडिया में विराट, रवींद्र जाडेजा, मनीष पांडे लगातार यह स्कोर हासिल कर रहे हैं, जबकि बाकी खिलाड़ियों का स्कोर या तो 19.5 है या उससे ज्यादा। उन्होंने यह भी कहा कि टीम इंडिया के थिंक टैंक रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने यह साफ कर दिया है कि फिटनेस के मानकों से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule