ताज़ा खबर
 

जानिए आखिर क्यों मां बनने पर रविचंद्रन अश्विन की वाइफ ने छिपाए रखी थी 5 दिनों तक खुशखबरी…

ये बेहद हैरान कर देने वाली बात है, जिसपर प्रीति ने खुद खुलासा करते हुए बताया था कि...
परिवार के साथ रविचंद्रन अश्विन।

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की निजी जिंदगी के बारे में आपने बेहद ही कम सुना या पढ़ा होगा। उनकी पत्नी प्रीति नारायण शायद ही कभी आपको स्टेडियम में अश्विन को सपोर्ट करती दिखी हों। मगर क्या आप जानते हैं कि अश्विन और प्रीति एक ही इंजीनियरिंग कॉलेज में साथ-साथ पढ़े थे। जब दोस्ती प्यार में तब्दील हुई तो दोनों ने परिवार से बात की और फैमिली ने भी सपोर्ट करते हुए हामी भर दी।

अश्विन-प्रीति की शादी 13 नवंबर 2011 को हुई और 11 जुलाई 2015 को दोनों एक बच्ची के पेरेंट्स बने, जिसका नाम अकीरा रखा गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि 21 दिसंबर 2016 को जब फिर से प्रीति ने एक बेबी को जन्म दिया तो पूरे 5 दिनों तक ये बात उन्होंने किसी को नहीं बताई।

ravichandran ashwin, Prithi Ashwin, ashwin become father, ashwin wife priti, ravichandran ashwin baby, ravichandran ashwin second child, ashwin baby भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन अपनी पत्नी और बेटी अकीरा के साथ।

ये बेहद हैरान कर देने वाली बात है, जिसपर प्रीति ने आगे खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने ये खुशखबरी किसी और से इसलिए साझा नहीं कि क्योंकि उस वक्त अश्विन को चेन्‍नई टेस्‍ट के बाद आर्इसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर के साथ ही टेस्‍ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर भी चुना गया था। वह अश्विन के आर्इसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर बनने की खबर से स्‍पॉटलाइट हटाना नहीं चाहती थीं।

शादी के दौरान पत्नी प्रीति नारायण के साथ रविचंद्रन अश्विन।

उस वक्त प्रीति ने लिखा था- ‘मैंने 21 तारीख को दूसरे बच्‍चे को जन्‍म दिया। उसने(बच्‍ची) चक्रवात के चलते राज्‍य के बंद और चेपॉक में टेस्‍ट क्रिकेट के पांच दिनों के गुजर जाने का इंतजार किया। जब हमने मैच जीता उस समय मुझे ख्‍याल आया कि चेपॉक में ही कहीं मुझे बच्‍चा ना हो जाए। ऐसा होता तो वह कोई कहानी होती। वह (बच्‍ची) अगले दिन आर्इ। हम अप्‍पा के क्रिकेटर ऑफ द ईयर बनने के पलों को चुराना नहीं चाहते थे इसलिए आप लोगों को अब बता रही हूं। तो हां यह लड़की है। भावनात्‍मक रूप से खाली कर देने वाले साल 2016 में सांता काफी दयालु थे।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule