ताज़ा खबर
 

बचपन में कुछ ऐसे दिखते थे हार्दिक पांड्या, Photos देख आपको भी नहीं होगा यकीन…

हार्दिक पांड्या ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज ये क्रिकेटर टीम में बतौर ऑलराउंडर अपनी धाक जमा चुका है।
स्वीमिंग पूल में हार्दिक पांड्या के इस पोज में उनके 6 पैक्स नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभा रहे हार्दिक पांड्या अपनी गेंदबाजी के साथ शानदार बल्लेबाजी के चलते धाक जमा चुके हैं। ये क्रिकेटर आज जिस मुकाम पर है उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। क्रिकेट के लिए हार्दिक का इतना जुनून था कि वे दूसरे से किट उधार लेकर खेलने के लिए जाते थे और पूरे दिन में केवल दो समय ही मैग्गी खाकर अपना पेट भरते थे।

बचपन में पांड्या के परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी लेकिन किसी तरह बिना किसी सेविंग के हार्दिक पांड्या ने अपने भाई कुणाल के साथ मिलकर एक गाड़ी खरीदी। दोनों भाई मैच खेलने के लिए गाड़ी से ही जाया करते थे। दोनों ने एक साल के लिए क्रिकेट एसोसिएशन से क्रिकेट किट उधार ली थी। हार्दिक की उम्र उस समय 17 थी और कुणाल की लगभग 19 साल। कई लोगों ने इस बात पर सवाल उठाए कि दोनों भाई गाड़ी से आते हैं लेकिन वो एक क्रिकेट किट खरीदने के लिए सक्षम नहीं है।

(हार्दिक पांड्या)

ऐसे में दोनों भाइयों ने फैसला किया कि चाहे कैसी भी परस्थिति क्यों ना हो वो कभी कमजोर नहीं पड़ेंगे। परिवार में केवल हार्दिक के पिता ही थे जो कमाते थे लेकिन कुछ समय बाद कुणाल को एक मैच का 500 और हार्दिक को 400 रुपए मिलने लगा। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज ये क्रिकेटर टीम में बतौर ऑलराउंडर अपनी धाक जमा चुका है।

(हार्दिक पांड्या)

ये मॉडल हैं गर्लफ्रेंड: कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा पिछले साल हार्दिक पांड्या के साथ काफी सुर्खियों में आई थी। 5 फीट 10 इंच की हाइट वाली लीशा जमशेदपुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने कई नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है।

गर्लफ्रेंड लीशा शर्मा के साथ हार्दिक पांड्या।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और लीशा एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं। जब लीशा से हार्दिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि हार्दिक एक हीरा इंसान हैं। हार्दिक जमीन से जुड़े, शांत और एक परफेक्ट शख्स हैं। लीशा का कहना है की वह दोनों अच्छे दोस्त हैं। इसमें कोई शक नहीं है की हार्दिक एक परफेक्ट डेटिंग मटेरियल है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule