ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब दर्शकों के बीच मैदान पर ही खिसक गई विराट कोहली की पैंट, शर्म से चेहरा हो गया था लाल

ये मैच 2010 में श्रीलंका-भारत के बीच खेला जा रहा था। टीम इंडिया हार की कगार पर थी। इसी बीच विराट कोहली ने डाइव लगाकर बाउंड्री रोकने की कोशिश की मगर...
मैच के दौरान फील्डिंग करते विराट कोहली।

क्रिकेट मैच के दौरान अक्सर ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनके लिए खुद खिलाड़ियों को शर्मिंदा होना पड़ता है। ये ऐसे हालात होते हैं, जिनपर काबू करना खुद किसी इंसान के वश में नहीं होता मगर ना चाहते हुए भी आपको इस प्रकार की परिस्थितियों से दो-चार होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ था भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली के साथ, जिसके चलते उनका चेहरा शर्म से लाल हो गया था।

ये मैच 2010 में श्रीलंका-भारत के बीच खेला जा रहा था। टीम इंडिया हार की कगार पर थी। इसी बीच विराट कोहली ने डाइव लगाकर बाउंड्री रोकने की कोशिश की मगर इस चक्कर में उनकी पैंट खिसक गई। ये दृश्य अबतक कैमरे में कैद हो चुका था। खचाखच भरे स्टेडियम में विराट इस परिस्थिति में फंसकर शर्मिंदा हो गए।

बता दें कि ये इस प्रकार की पहली घटना नहीं थी इससे पहले भी जब पाकिस्तानी टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रही थी। पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कायले अबॉट को गेंदबाजी कर रहे थे और यासिर शाह फाइन लेग पोजिशन पर थे। अबॉट ने गेंद को बाउंड्री की दिशा में मारा। शाह ने बॉल को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। साथ ही पैंट भी उतर गई।

एक अन्य किस्सा वेस्टइंडीज-इंग्लैंड मैच का भी है। जब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान मिड ऑफ पर खड़े थे। शिवनारायण चंद्रपाल ने गेंद को उसी दिशा में खेला। वॉन ने गेंद पकड़ने की कोशिश की। वह उसे रोक तो नहीं पाए। लेकिन उनकी पैंट वहीं उतर गई। कॉमेंटेटर्स भी अपनी हंसी इस घटना पर रोक नहीं पाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. F
    fazal
    Nov 12, 2017 at 9:34 am
    This shows Virat passion for the cricket game . Fazal Karim. B. E (Civil Engineer ) 9.31AM/१२ 11.2017/Patna/Bihar
    (0)(0)
    Reply
    Indian Super League 2017 Points Table

    Indian Super League 2017 Schedule