May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

विश्व कप के पहले चरण में भारतीय तीरंदाजों ने कोलंबिया को हराकर जीता गोल्ड

सीजन के पहले वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अमेरिका को करीबी मुकाबले में 232-230 से मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी, जबकि क्वार्टर फाइनल में भारत ने ईरान को हराया था।

भारतीय को अभिषेक वर्मा, चिन्ना राजू श्रीथर और अमनजीत सिंह ने गोल्ड दिलाया।

भारतीय पुरुष कंपाउंड तीरंदाजी टीम ने शनिवार को विश्व कप के पहले चरण में कोलंबिया को फाइनल में हराकर स्वर्ण पदक जीत लिया। भारतीय टीम में अभिषेक वर्मा, चिन्ना राजू श्रीथर और अमनजीत सिंह शामिल थे जिन्होंने कोलंबिया को 226-221 से मात दी। कोलंबियाई टीम में कामिलो आंद्रेस कार्डोना, जोस कार्लोस ओस्पिना और डेनियल मुनोज शामिल थे। हालांकि भारतीय महिला तीरंदाजों ने निराश किया।

सीजन के पहले वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अमेरिका को करीबी मुकाबले में 232-230 से मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी, जबकि क्वार्टर फाइनल में भारत ने ईरान को हराया था। भारत ने पहला सेट 58-57 से जीता और अगले तीन सेट भी जीत लिए। कोलंबिया तीसरा सेट 52-52 से टाई कराने में कामयाब रहा।

बता दें कि मिक्स्ड ब्रॉन्ज मेडल मैच में अभिषेक वर्मा और ज्योति सुरेखा अपने मुकाबले में उतरेंगे। जहां उनका सामना अमेरिका से होगा। दोनों को दूसरी सीड कोरिया से 152-158 से शिकस्त मिली थी।

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 2:44 pm

  1. No Comments.

सबरंग