ताज़ा खबर
 

टेस्ट मैच में जीत के बाद विराट कोहली ने दिखाई दरियादिली, बांग्लादेशी क्रिकेटर्स को दिए टिप्स

दूसरी पारी में बांग्लादेशी की पूरी टीम 100.3 ओवर में 250 रन पर आउट हो गई।
विराट ने बांग्लादेश के जूनियर खिलाड़ियों को औटोग्राफ दिए। ( photo source – twitter)

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेशी टीम को 208 रनों से हरा दिया। हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान को बांग्लादेशी टीम के खिलाड़ियों के साथ नजर आए। मैच के बाद बांग्लादेश की जूनियर टीम के खिलाड़ी विराट कोहली से मिलना चाहते थे। विराट को जब ये बताया गया तो उन्होंने इन खिलाड़ियों से मिलने के लिए हां कर दी। जूनियर खिलाड़ियों ने विराट कोहली के साथ फोटो खिंचवाये और विराट ने इन खिलाड़ियों को औटोग्राफ भी दिए। यह भारत की लगातार छठी सीरीज जीत है। इतना ही नहीं विराट कोहली के नेतृत्व में पिछले 19 मैचों में अजेय है। इस जीत के विराट ने भारत के पूर्व कप्तान सुनिल गावस्कर का 18 मैचों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

भारतीय टीम ने बांग्लादेशी टीम के सामने 459 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन इस मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेशी की पूरी टीम 100.3 ओवर में 250 रन पर आउट हो गई। बांग्लादेश की टीन ने दोनों पारियों में करीब 230 ओवर खेले। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। स्पिनर रविंद्र जडेजा ने 37 ओवर में 78 रन देकर चार विकेट लिये जबकि आर अश्विन ने 30.3 ओवर में 73 रन देकर चार विकेट चटकाये। ईशांत शर्मा ने 13 ओवर में 40 रन देकर दो विकेट हासिल किये। बांग्लादेश को मैच बचाने के लिये आखिरी दो सत्र में 58 ओवर खेलने थे लेकिन लंच के बाद ईशांत ने बेहतरीन स्पैल फेंककर उसकी सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया और पूरी टीम 250 रनों पर सिमट गई।

मैच की पहली पारी में भारत की और से मुरली विजय, वर्धमान सहा के शतक के अलावा कप्तान विराट कोहली ने 204 रनों की पारी खेली थी। जिसकी बदौलत भारत ने 687 रनों पर पारी घोषित कर दी। जबाव में बांग्लादेशी टीम ने 388 रन बनाए। भारत ने दूसरी पारी में 159 रनों पर पारी घोषित कर दी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम का एलान

टीम इंडिया ने हैदराबाद टेस्ट में बांग्लादेश को हराकर लगातार छठी सीरीज जीती

विराट ने तोड़ा 13 साल का ये पुराना रिकार्ड, ऐसा करने वाले बने पहले कप्तान

गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों पर विराट कोहली ने कहा- “मुझे सिर्फ हंसी आई”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule