ताज़ा खबर
 

BCCI ने टेस्ट मैच से दिया ‘आराम’ तो हार्दिक पांड्या ने कर दिया ये ट्वीट…

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में आराम दिया गया है।
विकेट लेने के बाद हार्दिक पांड्या को बधाई देते विराट कोहली।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों से बाहर रखे गए हैं। टीम मैनेजमेंट का कहना है कि इस खिलाड़ी को चोट से उबरने के लिए आराम दिया है। वहीं इसके अगले ही दिन पांड्या ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है – ‘परिवर्तन से डरो मत … यह आपको एक नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ा रहा है।’

न्यूजीलैंड के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में टी-20 मैच के अंतिम ओवर फेंकते वक्त हार्दिक पांड्या की दूसरी गेंद पर ग्रैंडहोम ने बॉलर की दिशा में शॉट खेला। गेंद को लपकने की कोशिश में इस दौरान पांड्या चोटिल भी हो गए। इसके बाद चयनकर्ताओं ने पांड्या को नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजने का फैसला किया, जहां वो अपनी फिटनेस पर काम करेंगे।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में आराम दिया गया है। जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से डेब्यू करने वाले पांड्या का नाम इस टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैचों के लिए पहले भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

इस मामले पर बीसीसीआई ने बयान में कहा, “वरिष्ठ चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन से परामर्श किया और श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए हरफनमौला खिलाड़ी पांड्या को आराम देने का फैसला किया। उन्हें इससे पहले इस सीरीज में पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था। हाल के समय में पांड्या पर काम के भार को देखते हुए और उनको किसी बड़ी चोट की संभावनाओं से बचाने के लिए यह निर्णय लिया गया। पांड्या फिट होने के लिए बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कुछ समय गुजारेंगे।” भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

बता दें कि ईडन गार्डंस स्टेडियम में 16 नवंबर को खेले जाने वाले पहले टेस्ट से पहले श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। श्रीलंका का इस मैदान पर पहला टेस्ट मैच होगा।

भारतीय टीम (पहले दो टेस्ट मैचों के लिए) :
विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule