ताज़ा खबर
 

INDvsSA टैस्ट: तीसरे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ा

बेंगलुरु टेस्‍ट का तीसरा दिन भी बारिश के कारण धुल गया। अंपायर्स ने सोमवार सुबह 11.30 बजे मैदान का मुआयना करने के बाद यह फैसला लिया।
Author बेगलुरु | November 16, 2015 23:37 pm
बेंगलुरु के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम की पिच अभी तक ढंकी हुई है। फोटो स्रोत- टि्वटर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यहां चल रहे दूसरे क्रिकेट टैस्ट के तीसरे दिन भी बारिश का खलल जारी रहा और एक भी गेंद फेंके बिना दिन का खेल रद्द करना पड़ा। दूसरे दिन भी एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकती थी जबकि सोमवार को भी लगातार बारिश जारी रही। इस वजह से मैच अधिकारी को सुबह मैच की शुरुआत लंच तक टालनी पड़ी और बाद में दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया गया।

टीम और मैच अधिकारी मैदान पर भी नहीं आए क्योंकि पूरी रात हो रही बारिश से मैदान पर काफी पानी भर गया था। मैदान पर जगह जगह पानी जमा था और अगर धूप भी निकलती तो भी ग्राउंड स्टाफ इसे खेलने के लिए तैयार नहीं कर पाता।

अधिकारियों ने सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया। अगले दो दिन भी बारिश की संभावना जताई गई है और ऐसे में मैच का नतीजा निकलने की संभावना काफी कम है। अगर मौसम ठीक रहा तो मंगलवार सुबह सवा नौ बजे खेल शुरू होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule