ताज़ा खबर
 

VIDEO: ऑस्‍ट्रेल‍िया के खिलाफ मैच से पहले बेटे की बाइक से श‍िखर धवन की मामूली टक्‍कर

इस वीडियो को खुद शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि ठंड के चलते शॉल ओढ़े शिखर धवन अपने डॉगी के साथ सड़क पर टहल रहे हैं तभी...
शतक जड़ने के बाद दर्शकों का अभिवादन स्वीकारते शिखर धवन। (Photo Courtesy : BCCI)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन के एक बाइक से टकराने का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। हालांकि घबराने की कोई बात नहीं है। क्योंकि ये सबकुछ बेबी बाइक (बच्चों द्वारा चलाई जाने वाली बाइक) से हुआ है, जिसमें उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

बता दें कि इस वीडियो को खुद शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि ठंड के चलते शॉल ओढ़े शिखर धवन अपने डॉगी के साथ सड़क पर टहल रहे हैं। वहीं उनका बेटा जोरावर अपनी बाइक पर सवार है। एक मोड़ पर शिखर धवन अपने बेटे की बाइक से टकरा जाते हैं, जिसके बाद वो जोरावर को कुछ समझाते दिख रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो अबतक डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है, जिसपर 250 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

Took Zoraver for a bike ride and Spike giving me accompany..

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार ऑस्ट्रेलिया 12 सितंबर को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ मैच खेलेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा। दूसरा मैच 12 सितंबर को कोलकाता, 24 सिंतबर को इंदौर, बेंगलुरू में 28 सितंबर को चौथा मैच, नागपुर में एक अक्टूबर को आखिरी मैच खेला जाएगा। वनडे सीरीज के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलेंगे, जिसका पहला मैच सात अक्टूबर को रांची में, दूसरा मैच 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में और तीसरा मैच हैदराबाद में 13 अक्टूबर को होगा।

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव और मोहम्मद शमी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule