ताज़ा खबर
 

चोकर्स का ठप्पा हटाने उतरेगी जेपी पंजाब वारियर्स

अपने पर लगा ‘चोकर्स’ का ठप्पा हटाने को बेकरार पिछले दो सत्र की उपविजेता जेपी पंजाब वारियर्स मंगलवार को हाकी इंडिया लीग के पहले मैच में गत चैंपियन रांची रेज को हराकर जीत के साथ आगाज करना चाहेंगे।
Author चंडीगढ़ | January 19, 2016 00:52 am
इस जीत से वारियर्स की टीम सात मैचों में 22 अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। लांसर्स के भी इतने ही मैचों में इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण टीम शीर्ष पर चल रही है। (फाइल फोटो)

अपने पर लगा ‘चोकर्स’ का ठप्पा हटाने को बेकरार पिछले दो सत्र की उपविजेता जेपी पंजाब वारियर्स मंगलवार को हाकी इंडिया लीग के पहले मैच में गत चैंपियन रांची रेज को हराकर जीत के साथ आगाज करना चाहेंगे। पंजाब के पास मंगलवार को पिछले साल फाइनल में मिली हार का बदला चुकता करने का भी मौका है। आस्ट्रेलिया को 2004 एथेंस ओलंपिक में स्वर्ण पदक दिलाने वाले पंजाब के मुख्य कोच बैरी डांसर नए कप्तान सरदार सिंह के साथ काम करेंगे। सरदार दिल्ली वेवराइडर्स से पंजाब टीम में आए हैं।

पंजाब के पास 12 भारतीय, सात आस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड का एक खिलाड़ी है। टीम में गोलकीपर की भूमिका जुगराज सिंह, ट्रिस्टन चेमोंस निभाएंगे जबकि वरुण कुमार, हरबीर संधू, क्रिस सिरिएलो, निक हेग और मार्क नोल्स डिफेंस में होंगे। कप्तान सरदार, एमबी अयप्पा, सिमोन ओर्चार्ड, मैट गोडेस और ग्लेगहोर्ने मिडफील्ड का जिम्मा संभालेंगे। फारवर्ड पंक्ति में सतबीर सिंह, एसवी सुनील, जसजीत खुलार, गुरविंदर चांडी, अरमान कुरैशी, नितिन थिमैया और जैकब वेटन हैं। भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की रांची रेज टीम को पिछले साल का फार्म बरकरार रखने का यकीन होगा। इसके लिए हालांकि उन्हें पंजाब के घरेलू प्रशंसकों से भी पार पाना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule