ताज़ा खबर
 

PAK की हार न हुई बर्दाश्त तो लाइव शो में एंकर पर तब बरस पड़े थे शोएब अख्तर

यह किस्सा टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के दौरान का है। कोलकाता में भारत और पाकिस्तान का लीग मैच था, जिसे...

‘मौका-मौका’ से याद आया कुछ। वह मौका, जब भारत के हाथों पाकिस्तान हारा था। टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के मैच में। यह हार पाकिस्तान पर तब कितनी भारी पड़ी, इसका तो पता नहीं। लेकिन वहां के मशहूर खिलाड़ी और रावलपिंडी एक्सप्रेस से मशहूर पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर इसे हजम नहीं कर सके थे। हार का गुस्सा उन्होंने एक लाइव शो में एंकर पर निकाला था। कहा था कि वह उनका मजाक नहीं उड़ा सकता।

यह किस्सा टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के दौरान का है। कोलकाता में भारत और पाकिस्तान का लीग मैच था, जिसे भारत के शेरों ने अपने नाम किया था। मैच के बाद विशेषज्ञों को लेकर एक चैनल पर चर्चा चल रही थी। उसमें एंकर… के साथ फॉर्मर क्रिकेटर कपिल देव और शोएब अख्तर भी थे। अचानक एंकर शोएब को देखकर हंसने लगा। उसने उनसे कुछ सवाल किया।

शोएब ने जवाब देने से पहले पूछा कि पहले आप मुझे बताएं, शुरू में आपने किया क्या? आप हंसे क्यों? जवाब आया- वह मौका-मौका चल रहा था। मैं कह रहा था कि न ही चलाएं उसे। पाकिस्तानी गेंदबाज इस पर झल्ला गए और बोले कि आप क्रिकेट के बारे में बात करने के लिए बैठे हैं या मजाक उड़ाने बैठे हैं। आपको गंभीरता से पूछना चाहिए। आप मजाक नहीं उड़ा सकते। आप ऐसा नहीं कर सकते।

एंकर इस दौरान सफाई देने लगा। कहने लगा कि उसने मजाक नहीं उड़ाया। फौरन उसने कपिल पाजी को बातचीत में शामिल किया, जिसके बाद उन्होंने मामला संभाला। शोएब इस दौरान शांत ही रहे थे, लेकिन उनका तमतमाया चेहरा देख कर स्पष्ट था कि उनसे पाकिस्तान की वह हार बर्दाश्त नहीं हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule