ताज़ा खबर
 

VIDEO: स्टेडियम में मौजूद दर्शक ने लपका ऐसा शानदार कैच कि हर कोई रह गया दंग

इस शख्स के एक हाथ में बीयर का गिलास था। मगर उसने बगैर एक भी बूंद को छलकाए कैच लपक लिया। ये कैच कैमरे की जद में भी आ गया।
शायद मैच के बारे में भविष्य में किसी को कुछ याद ना रहे मगर इस कैच ने मैच से ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

आपने क्रिकेट मैच के दौरान मैदान से बाहर मौजूद दर्शकों को कैच पकड़ते देखा होगा मगर इस शख्स ने जिस अंदाज में गेंद को लपका उसकी आज हर कोई तारीफ कर रहा है। ये ऐसा कैच था, जिसमें तकनीक के साथ-साथ संतुलन का भी गजब इस्तेमाल दिखा। हम आपको नीचे इसका वीडियो भी दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आप भी कहेंगे -वाह क्या कैच है!

ये टी20 मैच कार्डिफ में ग्लैमॉर्गन और समरसेट के बीच खेल जा रहा था। छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर ग्लैमॉर्गन के बल्लेबाज कोलिन इनग्राम ने जबरदस्त छक्का लगा। ये गेंद सीधे दर्शक दीर्घा की ओर गई, जिसे भीड़ में मौजूद एक शख्स ने लपक लिया।

खास बात ये थी कि इस शख्स के एक हाथ में बीयर का गिलास था। मगर उसने बगैर एक भी बूंद को छलकाए कैच लपक लिया। ये कैच कैमरे की जद में भी आ गया। स्क्रीन पर इसे देख सभी ने इस शख्स को सराहा। तालियां बजीं और पास मौजूद लोगों ने पीठ थपथपाई।

हालांकि ये मैच बारिश के चलते पूरे 40 ओवर नहीं खेला जा सका और शायद मैच के बारे में भविष्य में किसी को कुछ याद ना रहे मगर इस कैच ने मैच से ज्यादा सुर्खियां बटोरीं, जिसके बाद से ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है।

एक ऐसा ही कैच कार्डिफ मैदान पर खेले जा रहे मैच के दौरान भी लपका गया था। इसे मतीन शरीफ ने विज्ञापन बोर्ड पर झूलते हुए लपका था। असल में एक कंपनी ने प्रतियोगिता रखी थी। इसके बाद मतीन को ऑस्ट्रेलिया में 15 दिन का फ्री हॉलिडे पैकेज भी दिया गया था।

अनुष्का के साथ अमेरिका घूम रहे है विराट कोहली, देखें वीडियो...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule