ताज़ा खबर
 

IPL 10: कोलकाता के ईडन गार्डन में भिड़े पीएम नरेंद्र मोदी और दीदी ममता बैनर्जी

जहां मैदान पर गुजरात और कोलकाता की टीमें IPL 10 में अपना दमखम दिखाने में लगी हुई थी वहीं दर्शक दीर्घा में बैठे फैंस के मन में भी एक मुकाबला चल रहा था।
कोलकाता: एक क्रिकेट फैन के हाथ में दिखा दीदी VS मोदी का पोस्टर। (Photo: PTI)

शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात लायंस के बीच IPL का बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लायंस ने गंभीर के केकेआर को 4 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में केकेआर के जीतने के ज्यादा कयास लगाए जा रहे थे क्योंकि एक तो केकेआर अपने होम ग्राउंड में खेल रही थी और दूसरा यह कि केकेआर इस बार हरेक क्षेत्र पूरे फॉर्म में नजर आ रही है। फिर चाहे वो गेंदबाजी हो बैटिंग हो या फिर फील्डिंग। लेकिन मुकाबले में हुआ बिल्कुल उलटा। गुजरात लायंस ने शाहरुख की टीम केकेआर को 10 बॉल रहते सिर्फ 6 विकेट गंवाकर ही हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने 18.2 ओवर में 4 विकेट रहते जीत हासिल कर ली।

यूं तो कोलकाता के लोगों के बीच क्रिकेट की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है फिर भी कल के इस रोमांचक मुकाबले को देखने पूरा स्टेडियम खचाखच भरा था। जहां मैदान पर गुजरात और कोलकाता की टीमें IPL 10 में अपना दमखम दिखाने में लगी हुई थी वहीं दर्शक दीर्घा में बैठे फैंस के मन में भी एक मुकाबला चल रहा था।

कोलकाता: एक क्रिकेट फैन के हाथ में दिखा दीदी VS मोदी का पोस्टर। (Photo: PTI)

दरअसल मैच के दौरान एक फैन के हाथ में बड़े ही अजब तरह का एक पोस्टर नजर आया। इस पोस्टर में उसने KKR vs Gujarat Lions के मुकाबले को DIDI vs MODI के बीच मुकाबले की तरह दिखाया गया। जब कैमरामैन की नजर इस पोस्टर पर पड़ी तो उसने जूम करके इसे पूरे देश को दिखाया। स्टेडियम में जब विशाल स्क्रीन पर ये पोस्टर नजर आया तो स्टेडियम में बैठे दर्शक जोश से चिल्ला उठे। दरअसल इस पोस्टर को देख कर हर कोई समझ गया था कि दीदी मतलब ममता बैनर्जी और मोदी मतलब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

IPL: मैच के दौरान जब बल्लेबाजों ने इन गेंदबाजों को बनाया अपना टारगेट:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule