December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

युवराज-हेजल की शादी में विराट-पुजारा ने नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने लूट ली महफिल

स्टुअर्ट ब्रॉड भारत में रहते हुए युवराज सिंह की शादी में शरीक हुए बिना कैसे रह सकते थे। उन्होंने क्रिकेट प्रतिद्वंदिता को मैदान में ही छोड़कर युवराज की शादी में शरीक होने का फैसला किया।

युवराज सिंह की शादी में शिरकत करने पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य।(Photo: Twitter)

जब कभी भी इंग्लिश तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का नाम आता है भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के दिमाग में 2007 के टी20 वर्ल्ड की याद ताजा हो जाती है, जब युवराज ने उनके एक ओवर में 6 छक्के जड़े थे। इंग्लैंड की टीम इस समय भारत दौरे पर है और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। इस कारण इंग्लिश टीम के अहम सदस्य स्टुअर्ट ब्रॉड भी भारत में हैं। उम्मीद की जा रही थी कि 29 नवंबर को युवराज सिंह की शादी के संगीत समारोह में इंग्लैंड के खिलाड़ी भी शामिल होंगे। ऐसा इसलिए था, क्योंकि इंग्लैंड की टीम सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए मोहाली में थी और युवराज सिंह का इवेंट चंडीगढ़ में हो रहा था।

जैसे ही भारतीय क्रिकेट फैंस को इसकी भनक लगी कि इंग्लैंड की टीम युवराज की शादी के संगीत समारोह में शामिल हो सकती है, सोशल मीडिया पर बस एक ही नाम था वह था स्टुअर्ट ब्रॉड। एक क्रिकेट फैन ने तो युवराज की शादी में स्टुअर्ट ब्रॉड को डांस करते हुए देखने की इच्छा भी जता दी। वहीं, इंग्लिश क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने वाली प्रसिद्ध ‘बार्मी आर्मी’ ने भी यही इच्छा जताई थी। अब क्रिकेट को भद्रजनों का खेल कहा जाता है तो फिर स्टुअर्ट ब्रॉड भारत में रहते हुए युवराज सिंह की शादी में शरीक हुए बिना कैसे रह सकते थे। उन्होंने क्रिकेट प्रतिद्वंदिता को मैदान में ही छोड़कर युवराज की शादी में शरीक होने का फैसला किया।

इस इंग्लिश गेंदबाज ने युवराज के शादी समारोह में पहुंचकर महफील में चार चांद लगा दिया। सबकी निगाहें स्टुअर्ट ब्रॉड पर टिकी थीं। स्टुअर्ट ब्रॉड ने यह साबित किया कि आखिर क्यों क्रिकेट को भद्रजनों का खेल कहा जाता है। उन्होंने मैदान पर युवराज के साथ हुई तनातनी को तवज्जों न देते हुए उनकी शादी में शिरकत की। इंग्लैंड की पूरी टीम तो नहीं पहुंची थी, मगर विराट कोहली और टीम इंडिया के अन्य सदस्यों के साथ स्टुअर्ट ब्रॉड भी युवराज की शादी में मौजूद रहे। युवराज ने गत 30 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस हेज़ल कीच के साथ चंडीगढ़ से कुछ दूर स्थित गुरुद्ववारे में बाबा रामसिंह डेरा की मौजूदगी में सिख रीति रिवाज के साथ परिणय सूत्र में बंध गए।

वीडियो: हेज़ल कीच से शादी के बंधन में बंधे युवराज सिंह; सिख रीति-रिवाज़ों से हुई शादी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 6:33 pm

सबरंग