ताज़ा खबर
 

डेविड वॉर्नर का SRH फैंस के लिए भावुक संदेश, बोले-आपके देश में मिले आतिथ्य-सत्कार से अभिभूत हूं

कोलकाता नाइट राइडर्स ने एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2017 से बाहर कर दिया था। अब केकेआर दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस से खेलेगी और इसमें जीतने वाली टीम फाइनल में पुणे से भिड़ेगी।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 11:25 am
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ। (Photo: Instagram)

लभगभ चार महीने भारत में रहने के बाद आॅस्टेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने देश रवाना हो गए। डेविड वॉर्नर भारत-आॅस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए दिसंबर में भारत दौरे पर आए थे। टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद वो बीच में कुछ दिनों के लिए फिर से अपने देश गए थे और आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अभ्यास के लिए जल्द ही भारत लौट आए थे। इंडियसन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण में डेविड वॉर्नर ने टेस्ट सीरीज की नाकामी से उबरते हुए शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 600 रनों से ज्यादा के साथ आॅरेंज कैप की दौड़ में और लोगों से मिलों आगे रहे। उन्होंने अपने नेतृत्व में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को एलिमिनेटर राउंड तक पहुंचाया, जहां उसे कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों वर्षा बाधित मैच में हार का सामना करना पड़ा और आईपीएल से भी विदाई लेनी पड़ी। डेविड वॉर्नर अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन से काफी खुश होंगे और चैम्पियंस ट्रॉफी में अपने इस फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

डेविड वॉर्नर ने भारत छोड़ने से पहले दर्शकों और एसआरएच फैंस के लिए एक भावुक संदेश भी दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘सनराइजर्स हैदराबाद के सभी प्रशंसकों को टीम और खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए आभारी हूं। हमारे लिए आपके इस प्यार और समर्थन का बहुत अहमियत है।’ डेविड वॉर्नर ने खिताबी मुकाबले में ना पहुंचने पर निराशा भी व्यक्त की है। लेकिन, साथ में यह भी कहा है कि उनकी टीम ने प्रयास में कोई कसर नहीं छोड़ा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सनराइजर्स हैदराबाद और भारत दोनों को पिछले कुछ महीनों के दौरान उनके आतिथ्य-सत्कार के लिए धन्यवाद। हम भले ही फाइनल में स्थान नहीं बना सके, लेकिन हमने कोशिश पूरे मन से की।’ डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2017 में 14 मैचों में 641 रन बनाए और आॅरेंज कैप बनने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता। इस सूची में दूसरे स्थान पर गौतम गंभीर हैं, जो उनसे लगभग दौ सौ से ज्यादा रनों से पीछे चल रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2017 से बाहर कर दिया था। अब केकेआर दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस से खेलेगी और इसमें जीतने वाली टीम फाइनल में पुणे से भिड़ेगी।

Video: IPL 2017: इस सीजन में आखिर RCB क्यों हुई फेल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 11:25 am

  1. No Comments.
सबरंग