December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

देखिए, युवराज सिंह और हेजल कीथ के संगीत समारोह की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड से मैच खेलने के बाद भी युवराज के संगीत कार्यक्रम में शामिल हुई।

Author November 30, 2016 07:57 am
भारतीय क्रिकेट टीम युवराज सिंह के साथ। (PIC SOURCE-BBCI TWITTER ACCOUNT)

भारतीय स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह औज हेज़ल कीच का शादी से पहले संगीत कार्यक्रम मंगलवार को रखा गया। इस मौके पर हेज़ल ब्लैक और व्हाइट रंग की ड्रेस में नज़र आईं। युवराज ने ब्लैक रंग की शेरवानी पहनी। भारतीय क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड से मैच खेलने के बाद भी युवराज के संगीत कार्यक्रम में शामिल हुई। भारतीय क्रिकेट टीम ने तीसरे टैस्ट के चौथे दिन ही इंग्लैंड को हराकर सीरीज पर 2-0 से बढ़त बना ली। मैच खत्म होने के बाद टीम तैयार होकर सीधे युवराज के संगीत कार्यक्रम में पहुंची जहां युवराज ने अच्छे मेजबान की तरह उनका स्वागत किय। संगीत कार्यक्रम से कुछ देर पहले युवराज ने अपनी और हेज़ल कीच की एक सेल्फी भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।युवराज ने इंस्टाग्राम पर पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि अच्छा वक्त आने वाला है। युवराज 30 नवंबर को हेजल के साथ शादी के बंधन में बंद जाएंगे।  युवराज एंड हेजल प्रीमीयर लीग वाले शादी के कार्ड छप चुके हैं। इसे 300 हाई-प्रोफाइल लोगों को भेजा जा चुका है।

जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज नाम शामिल हैं। पिछले दिनों युवराज अपनी शादी का कार्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने संसद भी आए थे।  शादी चंढीगढ़ से 50 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब के गुरुद्वारे में होगी। इसके बाद युवी के गृहनगर और दिल्ली में रिसेप्शन दिया जाएगा। चंढीगढ़ में जिस जगह भारतीय क्रिकेट टीम ठहरी है वहीं युवराज ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है। इससे खिलाड़ी फ्रेश होकर सेलिब्रेशन में आराम से शामिल हो जाएंगे।

yuvraaj-2

 

 

yuvraaj

 

 

unnamed-2

 

unnamed-3

 

unnamed-1

 

 

 

unnamed

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 11:36 pm

सबरंग