ताज़ा खबर
 

कपिल देव ने फेंका बाउंसर तो हैरान रह गए धोनी, देखें दिग्गजों की मैदान पर भिड़ंत का वीडियो

धोनी और कपिल देव ने इस दौरान 16 नवंबर भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले पिच का जायजा भी लिया।
पूर्व कप्तान एमएस धोनी को गेंदबाजी कराते कपिल देव। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

भारत के लिए दो विश्व कप जीतने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर एक साथ क्रिकेट खेलते हुए देखे गए। इस दौरान पूर्व कप्तान कपिल देव ने धोनी को ना सिर्फ गेंद कराई बल्कि उन्हें बाउंसर डालकर हैरान भी कर दिया। दरअसल गुरुवार (9 नवंबर) को दोनों पूर्व कप्तान फील्ड पर किसी शूटिंग के लिए उपस्थित थे। मैदान पर करीब 30 सेकंड का सीन फिल्माया गया। जिसका निर्देशन बंगाली निर्माता-निर्देशक अरिंदम सिल ने किया। हालांकि शूटिंग के लिए दोनों खिलाड़ियों ने सारा समय क्रिकेट खेलते हुए गुजारा। इस दौरान कपिल देव ने पहले धोनी को गेंदबाजी की। तब उन्होंने धोनी को बाउंसर भी कराई।

इसके बाद भूमिका बदली और भारत के महान विकेटकीपर ने 1983 वर्ल्ड कप विजयी कप्तान को गेंदबाजी कराई। साल 2003 के विश्व कप में टीम इंडिया को फाइनल तक ले जाने वाले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी वहां उपस्थित थे। धोनी और कपिल देव ने इस दौरान 16 नवंबर को भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले पिच का जायजा भी लिया।

कई फीचर फिल्मों में काम कर अरिंदम सिल ने इस विज्ञापन की शूटिंग को लाइफटाइम एक्सपीरियंस करार देते हुए कहा कि वो वर्ल्ड कप विजेता दो कप्तानों के साथ ईडन गार्डन्स की पिच पर पहला टीवी एड शूट करके बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह क्रिकेट का मक्का है और शूटिंग के लिए मेरे पास विश्व कप जीतने वाले दो कप्तान मौजूद थे। यह मेरी जिंदगी का सबसे यादगार दिन था। ये दोनों बेहतरीन कप्तान हैं। मुझे अच्छा महसूस हो रहा है। मैंने यहां पर एक ही गैलरी से दोनों को खेलते हुए देखा है लेकिन इसी मैदान पर इन दोनों के साथ शूट करना मेरे लिए लाइफ टाइम एक्सपीरियंस हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.