December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

डेरेन ब्रावो वेस्टइंडीज की टीम से बाहर, बोर्ड अधिकारियों को कहा था ‘बड़ा मूर्ख’

डेरेन ब्रावो ने ‘सी’ वर्ग का अनुबंध मिलने के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अधिकारियों पर निशाना साधा था।

Author सेंट जोंस | November 13, 2016 16:24 pm
वेस्टइंडीज के बल्लेबाज डेरेन ब्रावो। (एपी फाइल फोटो)

वेस्टइंडीज ने डेरेन ब्रावो को टीम से बाहर कर दिया है क्योंकि शीर्ष क्रम के इस बल्लेबाज ने अनुबंध को लेकर विवाद के बाद बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों को ‘बड़ा मूर्ख’ कहा था। ब्रावो को जिंबाब्वे में होने वाली आगामी त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की टीम से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने ‘सी’ वर्ग का अनुबंध मिलने के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के अधिकारियों पर निशाना साधा था। ब्रावो ने शीर्ष खिलाड़ियों को नए अनुबंध की पेशकश को लेकर ट्विटर पर डब्ल्यूआईसीबी अध्यक्ष डेव कैमरन को इस्तीफा देने को कहा है।

ब्रावो ने ट्वीट किया, ‘आप पिछले चार साल से विफल हो रहे हैं। आप इस्तीफा क्यों नहीं दे देते और आखिर मुझे ए अनुबंध क्यों नहीं दिया गया। बड़ा मूर्ख-डेव कैमरन।’ डब्ल्यूआईसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि ‘डब्ल्यूआईसीबी के अनुबंध के विपरीत अनुचित और अस्वीकार्य बर्ताव के बाद’ टीम में ब्रावो की जगह जेसन मोहम्मद लेंगे। त्रिकोणीय श्रृंखला की तीसरी टीम श्रीलंका है। श्रृंखला 14 से 27 नवंबर तक खेली जाएगी।

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है:
जेसन होल्डर (कप्तान), सुलेमान बेन, देवेंद्र बिशू, कार्लोस ब्रेथवेट, क्रेग ब्रेथवेट, जोनाथन कार्टर, जानसन चार्ल्स, मिगुएल कमिंस, शेन डोरिच, शेन गैब्रियल, शाई होप, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स और रोवमैन पावेल।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 4:24 pm

सबरंग