January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

जब विराट कोहली को स्‍टेडियम में दिखा अपना हमशक्‍ल, जानिए कैसा रहा उनका रिएक्‍शन

कोहली के इस हमशक्‍ल का नाम प्रिंस है। उसने बताया कि शुरू में उसे भी पता नहीं था कि वह कोहली से समानता रखता है।

प्रिंस के अलावा कानपुर के गौरव नारंग भी कोहली जैसे दिखते हैं

भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान विराट कोहली का इन दिनों युवाओं में खूब क्रेज है। युवा उनकी स्‍टाइल, फिजिक और एटीट्यूड के दीवाने हैं। कई युवा उनकी तरह दिखना और बनना चाहते हैं। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच इंदौर टेस्‍ट में एक ऐसा ही वाकया सामने आया। यहां पर मैच के दूसरे दिन कोहली जैसे दिखने वाले एक शख्‍स को स्‍टेडियम में लगी स्‍क्रीन के साथ ही टीवी पर भी दिखाया गया। मैच देखने पहुंचे कई लोगों ने कोहली के हमशक्‍ल के साथ तस्‍वीरें खिचार्इं और ऑटोग्राफ भी लिए। इस सीन को जब कोहली ने देखा तो वे अपनी भावनाएं जाहिर करने से रोक नहीं पाए। अजिंक्‍या रहाणे और रोहित शर्मा की पार्टनरशिप के दौरान उस शख्‍स को स्‍क्रीन पर दिखाया गया। इसमें उसने कोहली की तरह ही अभिवादन किया और थंब अप किया।

न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देख विराट कोहली की भी छूटी हंसी!

इस पर ड्रेसिंग रूम में बैठे कोहली हंसी नहीं रोक पाए। उन्‍होंने ताली बजाकर प्रतिक्रिया दी। उनके साथ बैठे बाकी खिलाड़ी भी हंसते नजर आए। कोहली के इस हमशक्‍ल का नाम प्रिंस है। उसने बताया कि शुरू में उसे भी पता नहीं था कि वह कोहली से समानता रखता है। लेकिन उनकी तरह दाढ़ी बढ़ाने के बाद दोस्‍तों ने इस बारे में बताया। शुरू में मां-बाप ने दाढ़ी के लिए मना किया लेकिन अब वे कुछ नहीं कहते। उनका कहना है कि कई लोग उन्‍हें कोहली की मान लेते हैं। प्रिंस के अनुसार वे अभी तक कोहली से मिल नहीं पाए हैं। बताया जाता है कि इंदौर टेस्‍ट में लोगों ने प्रिंस को घेर लिया था। इस पर पुलिस ने उन्‍हें बाहर निकाला था।

धर्मशाला वनडे से पहले विराट कोहली को आया गुस्‍सा, बल्‍ला लेकर हुए रवाना और फेंक दिए ग्‍लव्‍स

प्रिंस के अलावा कानपुर के गौरव नारंग भी कोहली जैसे दिखते हैं। वे भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान से मिल भी चुके हैं। यहां तक कि कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी उनके बारे में जिक्र किया था। गौरतलब है कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और एमएस धोनी के हमशक्‍ल भी सामने आ चुके हैं। इस बारे में सहवाग ने बताया कि हमशक्‍ल होना अच्‍छी बात है। इससे इन लोगों को भी टीवी पर आने का मौका मिल जाता है।

धर्मशाला वनडे में इतिहास रचेंगे भारत और एमएस धोनी, टीम इंडिया के नाम होगा ये रिकॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 1:59 pm

सबरंग