ताज़ा खबर
 

VIDEO: मोहम्मद नबी ने बांधे हार्दिक पांड्या के जूते, खेलभावना ने जीत लिया लोगों का दिल

मुंबई इंडियंस की पारी का आठवां ओवर मोहम्मद नबी ने डाला, जिसके खत्म होते ही मोहम्मद नबी अंपायर से अपनी कैप लेकर जाने लगे। तभी हार्दिक पांड्या ने नबी से कहा कि उनके जूते का फीता खुल रहा है। क्या वो इसे बांध देंगे?
मैच के दौरान हार्दिक पांड्या के जूते का फीता बांधते मोहम्मद नबी। (Photo Courtesy: BCCI)

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर प्लेयर्स आक्रामक रहते हैं। कभी-कभी विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से उनकी बहस तक हो जाती है। मगर जब कोई खिलाड़ी मैदान पर खेलभावना का परिचय दे, तो ये सबका दिल छू लेती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला आईपीएल-10 के 48वें मैच में। ये मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा था।

मुंबई इंडियंस की पारी का आठवां ओवर मोहम्मद नबी ने डाला, जिसके खत्म होते ही मोहम्मद नबी अंपायर से अपनी कैप लेकर जाने लगे। तभी हार्दिक पांड्या ने नबी से कहा कि उनके जूते का फीता खुल रहा है। क्या वो इसे बांध देंगे? नबी ने कहा- हां … और इतना कहकर वो हार्दिक के जूते का फीता बांधने लगे। ये वाकया कैमरे में कैद हो गया। स्टेडियम में मौजूद लोग इस अफगान खिलाड़ी की खेलभावना को देखकर तालियां बजाने लगे।

गौरतलब है कि ऐसी ही घटना 7 मई को भी सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात लायंस के बीच देखने को मिली थी, जिसके 10वें ओवर में बेसिल थंपी गेंद गिर पड़े और उनका जूता पैर से निकलकर दूर जा गिरा। इस दौरान रन ले रहे वॉर्नर ने रुककर जूता उठाया और थंपी को थमा दिया। इतना ही नहीं साथ में उन्होंने अपना एक रन भी पूरा किया था। उनके अलावा दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच के दौरान युवराज सिंह ने भी जूनियर खिलाड़ी ऋषभ पंत के जूते बांधकर सबका दिल जीत लिया था।

बता दें कि आईपीएल-10 के 48वें मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 7 विकेट खोकर 138 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद ने सिर्फ 3 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। मैच में मोहम्मद नबी ने 4 ओवर में 3.25 की इकॉनमी के साथ महज 13 रन देकर 1 विकेट झटका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule