ताज़ा खबर
 

जब रोहित शर्मा ने मारे थे 264 रन तो कोच डंकन फ्लेचर ने कही थी ऐसी बात कि हिटमैन भी रह गए थे दंग

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज को 'ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस' नाम के शो पर बुलाया गया था। टीवी होस्ट गौरव कपूर इसमें उनसे बातचीत कर रहे थे।
रोहित शर्मा। (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज हैं। ताबड़तोड़ पारियां खेलने के लिए वह हिटमैन भी कहे जाते हैं। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में दो दोहरे शतक जमाए हैं। एक बार उनके इसी कारनामे पर कोच डंकन फ्लेचर ने टिप्पणी की थी। कोच ने ऐसी बात कही थी कि हिटमैन भी दंग रह गए थे। उन्होंने सोचा भी नहीं था कि कोच उनसे वह बात कहेंगे। रोहित ने उस बात का खुलासा एक चिट-चैट शो के दौरान किया। हुआ यूं था कि रोहित को ‘ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस’ नाम के शो पर बुलाया गया था। टीवी होस्ट गौरव कपूर इसमें उनसे बातचीत कर रहे थे। रोहित से यह पूछे जाने पर कि उन्हें अपना कौन सा दोहरा शतक पसंद है। वह बोले कि 209 रनों वाले दोहरा शतक में निर्णायक मैच था। शिखर धवन और विराट कोहली जल्द आउट हो गए थे। ऐसे में उन पर रन बनाने का दवाब था। वह बस खेल रहे थे और देखते-देखते मैच में उन्होंने 16 छक्के मार दिए थे, जो विश्व रिकॉर्ड है।

आगे हिटमैन ने 264 रनों वाली पारी का जिक्र भी किया। उन्होंने कोच डंकन फ्लेचर से जुड़ा किस्सा बताते हुए कहा कि मैच के बाद कोच ने उनसे कहा था कि वह 300 रन बना सकते थे। शुरुआत में वह धीमा खेले थे, जिससे वह उससे चूक गए। रोहित का इस पर मानना था कि 264 रन बनाने पर भी कोच को कम लग रहे थे। उनकी समझ उसी तरह की थी। उनसे पूछा जाता था कि दोबारा 300 रन कब जड़ोगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule