ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट के जरिए इंग्‍लैंड के खिलाड़ी से लिया बदला, गिलक्रिस्‍ट ने बताया अपना दर्द

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट के जरिए इस बार इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन पर कटाक्ष किया है।
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट के जरिए इस बार इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन पर कटाक्ष किया है।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट के जरिए इस बार इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन पर कटाक्ष किया है। एंडरसन विशाखापट्टनम टेस्‍ट की दोनों पारियों में पहली ही गेंद पर बिना एक भी रन बनाए आउट हो गए थे। इसके चलते एंडरसन के नाम ‘किंग पेयर’ हो गया था। इस तरह का कारनामा करने वाले वे 110 में पहले इंग्लिश खिलाड़ी हैं। पहली पारी में उन्‍हें आर अश्विन ने तो दूसरी पारी में जयंत यादव ने पगबाधा आउट किया। सहवाग ने इस पर ट्वीट किया, ”जिम्‍मी एंडरसन ने मुझे साल 2011 में किंग पेयर पर आउट कर आर्यभट्ट को ट्रिब्‍यूट देने के लिए मजबूर किया था। आज उनके नाम भी किंग पेयर हो गया। #कर्माबाइट्स।” बता दें कि पांच साल पहले इंग्‍लैंड दौरे पर सहवाग एजबेस्‍टन टेस्‍ट में दोनों पारियों में जीरो पर आउट हुए थे। उनका विकेट स्‍टुअर्ट ब्रॉड और जेम्‍स एंडरसन को मिला था।

सहवाग के ट्वीट के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्‍ट भी इस मामले में कूद पड़े। उन्‍होंने एंडरसन का स्‍वागत करते हुए अपनी कहानी भी बताई। गिलक्रिस्‍ट ने लिखा, ”क्‍लब में स्‍वागत है जिम्‍मी एंडरसन। साल 2001 में कलकता में इस तरह आउट होकर मैं पहला ऑस्‍ट्रेलियन खिलाड़ी बना था। #भारतनेयहतुम्‍हारेसाथभीकिया।” एंडरसन ने भी सहवाग के ट्वीट पर जवाब दिया। उन्‍होंने हंसी की इमोजी ट्वीट की। एक अन्‍य ट्वीट के जरिए उन्‍होंने संदेश दिया कि अभी मामला खत्‍म नहीं हुआ है। एंडरसने ने लिखा, ”नतीजा और किंग पेयर को किनारे कीजिए, मुझे साथियों के साथ वहां रहकर मजा आया। इस सीरीज में काफी सारा क्रिकेट अभी भी खेला जाएगा। हम पलटवार करेंगे।”

गौरतलब है कि विशाखापट्टनम टेस्‍ट में इंग्‍लैंड को 246 रन से हार मिली थी। इसके चलते मेहमान टीम भारत के खिलाफ पांच टेस्‍ट की सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई है। सीरीज का तीसरा टेस्‍ट मोहाली में 26 नवंबर से खेला जाएगा। राजकोट में खेला गया पहला मैच बराबरी पर छूटा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Pro Kabaddi League 2017 - Points Table
No.
Team
P
W
L
D
Pts

Pro Kabaddi League 2017 - Schedule
Sep 26, 201721:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
34
Inter Zone Challenge Week - Match 95
FT
36
Patna Pirates beat Dabang Delhi K.C. (36-34)
Sep 27, 201720:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
VS
Inter Zone Challenge Week - Match 96
Sep 27, 201721:00 IST
Thyagaraj Sports Complex, Delhi
VS
Inter Zone Challenge Week - Match 97

सबरंग