ताज़ा खबर
 

जब सहवाग ने सचिन को कहा, “IPL टीम के मालिक की कंपनी का प्रचार करना नहीं भूलते गॉड”

दरअसल सचिन तेंदुलकर ने सहवाग के एक ट्वीट के बदले में "जियो" लिखा था। सहवाग ने इसे मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो से जोड़ दिया।
वीरेंद्र सहवाग अपने मजाकिया ट्वीट के लिए मशहूर है।

भारतीय क्रिकेट के मशहूर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग की पार्टनरशिप का हर क्रिकेट प्रेमी दीवाना रहा है। ये दोनों जब एक साथ उतरते थे तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देते थे। विरेंद्र सहवाग भी क्रिकेट के भगवान सचिन को अपना गुरु मानते थे। इन दोनों ने क्रिकेट से तो सन्यास ले लिया, मगर अभी तक इनकी जुगलबंदी यूं ही बरकरार है। इसका ताजा उदाहरण सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर देखने को मिला।

हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कोलकाता में खेला गया था। इस मैच को भारत ने चौथे ही दिन 178 रनों से जीत लिया था। विराट कोहली की अगुवाई में भारत इस जीत के साथ ही पाकिस्तान को पछाड़ते हुए टेस्ट रैंकिंग में पहले पायदान पर आ गई। भारत की इस जीत के बाद सचिन और सहवाग का मजेदार रूप ट्विटर पर देखने को मिला।

Video: न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देख विराट कोहली की भी छूटी हंसी!

दरअसल सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए ट्वीट किया था। सचिन ने लिखा, “टीम इंडिया को शानदार जीत और टेस्ट में नंबर 1 टीम बनने के लिए बधाई।”

अपने मजाकिया ट्वीट के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट का जवाब अपने खास अंदाज में दिया। सहवाग ने लिखा, “भगवान जी, कभी कभी कमेंटेटरों का भी प्रोत्साहित किया करो, हमारा भी मनोबल बढ़ जाएगा।”

इस पर मास्टर ब्लास्टर ने जो रिप्लाई किया वह किसी का भी दिल छू लेगा। सचिन ने भी वीरेंद्र सहवाग को मायूस नहीं किया और झट से इनकी ये मुराद भी पूर दी। सचिन ने लिखा, “जियो मेरे लाला, तथास्तु।”

सबरंग