ताज़ा खबर
 

एतिहासिक स्टेडियम Green Park में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर क्या बोले कोहली?

ग्रीन पार्क स्टेडियम को देश के कुछ पुराने और एतिहासिक स्टेडियमों में से एक बताते हुये भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज कहा कि उनकी लंबे घरेलू सत्र के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।
Author कानपुर | September 21, 2016 13:27 pm

ग्रीन पार्क स्टेडियम को देश के कुछ पुराने और एतिहासिक स्टेडियमों में से एक बताते हुये भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज कहा कि उनकी लंबे घरेलू सत्र के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। न्यूजीलैंड के खिलाफ कल से यहां शुरू हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट से पूर्व कोहली ने कहा कि टीम इंडिया में सर्वश्रेष्ठ बनने की क्षमता है। यह सत्र काफी लंबा है और कई टेस्ट मैच खेले जाने हैं। यह सत्र कई खिलाड़ियों की जगह तय करेगा। हमारी टीम पूरी तरह से तैयार और उत्साहित है।

भारतीय कप्तान ने कहा कि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के बीमार होने की वजह से जिस भी खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा उसे अपनी जगह बनाने के लिये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। टीम में चार या फिर पांच गेंदबाजों को खिलाने पर फैसला कल सुबह किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका ध्यान गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी पर भी रहेगा।

आज सुबह ग्रीन पार्क में अभ्यास करने के बाद कोहली मीडिया से बातचीत कर रहे थे। पिच को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि लोग पिच की बात कर रहे हैं, हम इसके आदी हो गये है क्योंकि हर मैच से पहले विकेट पर बात होती है लेकिन हमारे खिलाड़ी विकेट पर ध्यान नहीं दे रहे, हमारा सारा ध्यान मैच और अपने प्रदर्शन पर है।

ग्रीनपार्क के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह देश के कुछ उन एतिहासिक स्टेडियमों में है जिसने अपना पुराना ‘लुक’ बरकरार रखा है। इस ऐतिहासिक स्टेडियम में खेलना अच्छा लगता है क्योंकि इस मैदान में ज्यादा बदलाव नहीं हुये हंै सब कुछ पुरानी शैली का है।
उन्होंने कहा कि यह सत्र काफी व्यस्त है इसलिये खिलाड़ियों में बहुत उत्साह है और उन्होंने बहुत तैयारियां भी की हैं। इस सत्र में कई टेस्ट मैच खेले जाने हैं और यह सत्र कई खिलाड़ियों की जगह तय करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule