ताज़ा खबर
 

वीडियो: जब ड्रेसिंग रूम में घुसकर फैन ने कर लिया था अजिंक्‍य रहाणे को किस

ये बात है साल 2015 में भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे की।

भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में क्‍या होता है, यह जानने को क्रिकेट प्रेमी बड़े उत्‍साहित रहते हैं। टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी अपने साथ‍ियों पर खूब प्रैंक करते हैं, यह खुलासा किया है स्‍टार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने। भारतीय टीम के ओपनर ने एक इंटरव्‍यू के दौरान हुआ एक वाकया बताया जिसके बाद ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ी लोट-पोट हो गये थे। ये बात है साल 2015 में भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे की। उस दौरे पर वहां के मशूहर क्रिकेट फैन ‘पर्सी अंकल’ ने ड्रेसिंग रूम में अजिंक्‍य रहाणे को किस कर लिया था। रोहित ने कहा कि पर्सी अंकल जिंदादिल हैं, हमेशा नाचते-गाते रहते हैं और भारतीय खिलाड़‍ियों के श्रीलंका दौरे की कहानियां सुनाते रहते हैं। रोहित ने विक्रम सथाये के शो ‘What the Duck Season 2’ में खुलासा किया कि पर्सी अंकल को कुछ अजीब वजहों से खिलाड़‍ियों को किस करना अच्‍छा लगता है। रोहित ने माना कि उन्‍होंने लंच टाइम खत्‍म होने से पहले रहाणे पर दबाव डाला था। रोहित ने रहाणे से कहा कि वह (पर्सी अंकल) उनके बड़े फैन हैं और उन्‍हें गले लगाना चाहते हैं और रहाणे से मिलने के लिए जोर दे रहे हैं।

असल बात से अनजान रहाणे ने पहले तो ना-नुकुर की, मगर पर्सी अंकल ने उन्‍हें अपनी बांहों में भर लिया और गाल पर कई चुंबन जड़ दिए। रहाणे ने इसे अपना किस्‍मत मानते हुए हथियार डाल दिए, मगर रोहित के लिए यह एक यादगार प्रैंक बन गया। इसका वीडियो उस साल वायरल हो गया था और रोहित के यह कहानी फिर से बताने के बाद वीडियो को फिर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में, भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और रोहित शर्मा मजे लेते दिख रहे हैं जबकि बायीं तरफ बैठे मुरली विजय और ऋद्धिमान साहा हंस-हंस कर बेहाल नजर आ रहे हैं। जब रहाणे ने पर्सी अंकल के आगोश से खुद को छुड़ाने की कोशिश तो कोहली ने उनसे कहा, ”अबे जा।” पूरे ड्रेसिंग रूम में ठहाके गूंजने लगते हैं क्‍योंकि रोहित की चाल कामयाब रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 17, 2017 6:28 pm

  1. No Comments.
सबरंग