ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब सर जडेजा के हाथ में आते-आते रह गई गेंद, नाकामी पर ऐसे गुस्‍साए

ओवर की दूसरी गेंद पर अमला ने बल्ले का मुंह चौके के लिए खोला लेकिन फील्ड पर रविंद्र जडेजा ने डाई माकर कैच लेने की कोशिश की मगर कैच उनके हाथ में आकर भी छूट गया।
हाशिम अमला का कैच लेने की कोशिश करते हुए रविंद्र जडेजा (फोटो सोर्स फेसबुक)

रविवार (7 मई, 2017) को किंग्स इलेवन पंजाब और गुजरात लायंस के बीच खेले गए आईपीएल मैच के दौरान आलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने प्रदर्शन से खासे नाराज नजर आए। फील्ड पर उनके नाराज होने की वजह थी मैच के पांचवे ओवर की दूसरी गेंद पर कैच छोड़ना। दरअसल मैच में एक विकेट खोकर पंजाब की टीम की 22 रन पर बल्लेबाजी कर रही थी। मैदान पर शॉन मार्स और हाशिम अमला बल्लेबाजी कर रहे थे। गेंदबाजी बासिल थम्मी करा रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर अमला ने बल्ले का मुंह चौके के लिए खोला लेकिन फील्ड पर रविंद्र जडेजा ने डाई माकर कैच लेने की कोशिश की मगर कैच उनके हाथ में आकर भी छूट गया। कैच छूटने के बाद जडेजा अपने प्रदर्शन से खासे नाराज नजर आए। इस दौरान गुस्साए जडेजा ने गेंद को जमीन को पटकर अपना गुस्सा जाहिर भी किया। हालांकि इस दौरान जडेजा गेंद को जमीन पर पटकते नहीं हैं, वहीं पास में खड़े स्मिथ जडेजा के पास आते हैं और कैच लेने की अच्छी कोशिश के लिए शाबाशी देते हैं। बाद में रविंद्र जडेजा द्वारा जीवन दान दिए जाने के बाद हाशिम अमला ने रनों की बरसात कर दी। इस मैच में अमला ने शतक जड़कर गुजरात के सामने 189 रनों का विशान लक्ष्य खड़ा कर दिया। अमला ने मैच में 60 गेंदों का सामना कर 104 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 8 चौके और पांच छक्के लगाए। वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया है। 15 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो को अबतक 65 लोगों ने अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर किया है जबकि इसे लेकर 29 लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

बता दें कि 189 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने 2 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। रविवार रात को खेले गए इस मैच में ओपनर स्मिथ ने 39 गेंदों में 74 रन बनाए। जिसमें 4 छक्के और 8 चौके शामिल हैं। वहीं दूसरी तरफ बल्लेबाजी कर रहे इशान किशन ने 24 गेंदों में 29 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 तीन चौके भी लगाए। जबकि टीम को जीत के करीब पहुंचाया कप्तान सुरेश रैना ने जिन्होंने 25 गेंदों में 39 बनाए। मैच जीतने के बाद गुजरात की टीम प्वाइंट टेबल में अभी भी छठे पायदान पर है। टीम में 12 मैच खेले हैं जिसमें 4 में जीत हासिल हुई जबकि 8 में गुजरात की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। प्वाइंट टेबल में चोटी पर मुंबई की टीम बनी हुई जिसने 11 मैच खेले हैं और 9 मैचे में उसे जीत हासिल हुई है। टीम के 18 अंक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग