ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के लिए भारतीय टीम का चयन 14 फरवरी को, अंतिम 11 में बदलाव की संभावना कम

बोर्डर-गावस्कर श्रृंखला का पहला टेस्ट 23 फरवरी से पुणे में खेल जाएगा।
Author मुंबई | February 14, 2017 16:05 pm
राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टैस्ट मैच के आखिरी दिन खेल खत्म होने के बाद मैदान से वापस पवेलियन लौटते भारतीय कप्तान विराट कोहली। (REUTERS/Amit Dave/13 Nov, 2016)

कुछ हैरानी भरे फैसले नहीं होते हैं तो फिर चयनकर्ताओं का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की आगामी श्रृंखला के लिए उसी 16 सदस्यीय टीम को बरकरार रखने की संभावना है जिसने सोमवार (13 फरवरी) को बांग्लादेश को एकमात्र टेस्ट में 208 रन से शिकस्त दी। इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की श्रृंखला के दौरान चोटिल हुए बंगाल के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं है और ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ चुने गए चार सदस्यीय तेज गेंदबाजी आक्रमण को बरकरार रखा जा सकता है।

शुरुआत में टीम में चुने गए लेग स्पिनर अमित मिश्रा के चोटिल होने के कारण उनकी जगह टीम में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को शामिल किया है और उन्हें भी टीम में बनाये रखने की उम्मीद है। बोर्डर-गावस्कर श्रृंखला का पहला टेस्ट 23 फरवरी से पुणे में खेल जाएगा जबकि बाकी तीन टेस्ट बेंगलुरु (चार से आठ मार्च), रांची (16 से 20 मार्च) और धर्मशाला (25 से 29 मार्च) में होंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम स्टीव स्मिथ की अगुआई में आज (सोमवार, 13 फरवरी) यहां पहुंची और चार टेस्ट की श्रृंखला से पहले हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली भारत ए के खिलाफ 17 से 19 फरवरी तक ब्रेबोर्न स्टेडियम में अभ्यास मैच खेलेगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम का एलान

टीम इंडिया ने हैदराबाद टेस्ट में बांग्लादेश को हराकर लगातार छठी सीरीज जीती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.