ताज़ा खबर
 

रीट्वीट कर फंसे मुंबई के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, वनडे टीम में जगह खटाई में पड़ी

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन(एमसीए) ने उन्‍हें कारण बताओ नोटिस किया गया है और उन्‍हें एमसीए की मैनेजिंग कमिटी के सामने पेश होने को कहा गया है।
मुंबई के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव एक रीट्वीट के चलते मुसीबत में घिर गए हैं।

मुंबई के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव एक रीट्वीट के चलते मुसीबत में घिर गए हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन(एमसीए) ने उन्‍हें कारण बताओ नोटिस किया गया है और उन्‍हें एमसीए की मैनेजिंग कमिटी के सामने पेश होने को कहा गया है। इस मामले के चलते विजय हजारे ट्रॉफी में उनकी जगह भी खटाई में पड़ गई है। एमसीए ने 14 सदस्‍यों का ही एलान किया है और एक सीट खाली छोड़ी है। यह सीट 24 घंटे के लिए छोड़ी गई है। यादव ने अंतरराज्‍यीय टी20 टूर्नामेंट के लिए टीम में जगह ना मिलने पर किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट किया था। इस ट्वीट में लिखा था, ”आपको निकाल दिया गया? ऐसा लगता है कि बॉम्‍बे के चयनकर्ताओं को पता नहीं है कि आप आईपीएल विजेता टीम केकेआर(कोलकाता नाइटराइडर्स) के उपकप्‍तान हैं।” यह ट्वीट मुंबई के एक मशहूर कॉलमनिस्‍ट ने किया था। इस रीट्वीट के बाद एमसीए के ज्‍वॉइंट सेक्रेटरी डॉक्‍टर उन्‍मेश खानविलकर ने नोटिस जारी किया।

यादव को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि यदि उन्‍होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो एमसीए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा। एमसीए के एक अंदरुनी शख्‍स ने बताया, ”यादव के साथ समस्‍या है कि बिना जरुरत की चीजों को रीट्वीट करता रहा है। वह टी20 टीम से निकाला गया क्‍योंकि उसने पिछले दो सीजन में मुंबई की ओर से खेलते हुए अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया। वह पहले भी इस तरह की चीजें कर चुका है। जिस भी खिलाड़ी को निकाला जाता है तय है कि वह खुश नहीं होता लेकिन एसोसिएशन की आलोचना करना सही नहीं है।” मुंबई टी20 टीम का एलान 25 जनवरी को हुआ था और इसमें यादव को जगह नहीं दी गई थी।

यह भी बताया गया है कि रोहित शर्मा ने एमसीए से वनडे टीम में शामिल करने को कहा था। हालांकि एमसीए चाहती है कि रोहित पहले फिटनेस टेस्‍ट पास करें। वे लगभग तीन महीने से सर्जरी के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। यदि शर्मा खेलते हैं तो वे टीम में 16वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किए जाएंगे। बता देंकि ट्वीट कि चक्‍कर में पहले भी कई खिलाड़ी फंस चुके हैं। लेकिन यदि यादव पर कार्रवाई होती है तो वे पहले खिलाड़ी होंगे जो रीट्वीट के चक्‍कर में टीम में जगह गंवा बैठे।

यह है वह ट्वीट जिसे सूर्यकुमार यादव ने किया था रीट्वीट: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule