ताज़ा खबर
 

ICC t20 world cup team: शमी के सेलेक्‍शन पर गावस्‍कर ने उठाए सवाल, कहा- फैसला थोड़ा जोखिम भरा

शमी को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली टीम में शामिल किया गया था लेकिन चोट के कारण उन्हें एक भी गेंद फेंके बिना दौरे से वापस लौटना पड़ा।
Author नई दिल्‍ली | February 5, 2016 19:07 pm
गावस्कर ने कहा कि कुल मिलाकर शमी और बायें हाथ के स्पिनर पवन नेगी को शामिल करने से टीम मजबूत होगी।

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि चोटों से जूझ रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को विश्व टी20 के लिए भारतीय टीम में शामिल करना थोड़ा जोखिम भरा है लेकिन उन्होंने कहा कि आज घोषित टीम में ‘गजब का संतुलन’ है। बता दें कि शमी को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली टीम में शामिल किया गया था लेकिन चोट के कारण उन्हें एक भी गेंद फेंके बिना दौरे से वापस लौटना पड़ा। आठ मार्च से तीन अप्रैल तक होने वाली विश्व टी20 चैम्पियनशिप के लिए भी उनका चयन फिटनेस पर निर्भर करेगा।

READ ALSO: ICC t20 World Cup 2016 के लिए टीम इंडिया का एलान, पवन नेगी के सेलेक्‍शन ने चौंकाया

विश्व कप 2015 के बाद से भारत के लिए नहीं खेलने वाले शमी के संदर्भ में गावस्कर ने ‘एनडीटीवी’ से कहा, ‘‘इसमें (शमी को शामिल करने में) थोड़ा जोखिम है। हालांकि यह प्रारूप छोटा है वह चार ओवर फेंक सकता है। विश्व टी20 के लिए एक महीने से अधिक का समय बचा है और एशिया कप में भी उसके गेंदबाजी का काफी मौका मिलेगा।’’ गावस्कर ने कहा कि कुल मिलाकर शमी और बायें हाथ के स्पिनर पवन नेगी को शामिल करने से टीम मजबूत होगी। आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बायें हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा टीम के लिए मुख्य स्पिन जोड़ी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग