ताज़ा खबर
 

सौरव गांगुली ने BCCI बनाम SC मामले पर कहा-मैं इस कहानी से बुरी तरह थक और पक चुका हूं

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो यह कहानी सुन सुन कर पक चुके हैं। उन्होंने कहा, 'हम सभी देख रहे हैं क्या हो रहा है। मैं इन सब चीजों से थक गया हूं।'
Author नई दिल्ली। | January 31, 2017 16:06 pm
भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली।(Photo: Twitter)

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने नागपुर टी20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर भारत को जीत दिलाने के लिए गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा की है। इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच के आखिरी ओवर में इंग्लैंड को जीत के लिए जरूरी 8 रन नहीं बनाने दिए। बुमराह ने अपने 4 ओवर के कोटे में 20 रन देकर 2 विकेट झटका। वहीं, अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने 4 ओवर के कोटे में 28 रन देकर इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को चलता किया। सौरव गांगुली इस बात के प्रति आश्वस्त हैं की बेंगलुरू में एक फरवरी को खेले जाने वाले तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत जीत दर्ज कर श्रृंखला अपने नाम कर लेगा।

सौरव गांगुली ने कहा, ‘जसप्रीत बुमराह और आशीष नेहरा ने नागपुर टी20 मुकाबले में अंतिम ओवरों में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मुझे उम्मीद है की भारत बेंगलुरू में भी जीत दर्ज करेगा।’ गौरतलब है कि गत सोमवार को सर्वोच्च न्यायालय ने बीसीसीआई का कामकाज देखने के लिए और जस्टिस आरएम लोढ़ा पैनल की सिफारिशों को सुचारु रूप से लागू करने के लिए चार सदस्यों वाली प्रशासकीय समिति की घोषणा की। सुप्रीम कोर्ट ने इस समिति की अध्यक्षता भारत के पूर्व कैग विनोद रॉय को सौंपी है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान डायना इदुल्जी इस चार सदस्यीय समिति में इकलौती क्रिकेटर हैं। आईडीएफसी (इंफ्रास्ट्रक्चर डिवेलपमेंट एंड फाइनेंस कार्पोरेशन) के मैनेजिंग डाइरेक्टर विक्रम लिमये और इतिहासकार रामचंद्र गुहा इस समिति के अन्य दो सदस्य हैं।

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो यह कहानी सुन सुन कर पक चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘हम सभी देख रहे हैं क्या हो रहा है। मैं इन सब चीजों से थक गया हूं।’ इस चार सदस्यीय पैनल में डायना इदुल्जी को शामिल किए जाने को लेकर पूछे जाने पर सौरव गांगुली ने कुछ कहने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, ‘यह सुप्रीम कोर्ट आॅफ इंडिया द्वारा गठित की गई समिति है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए।’ सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित की गई यह चार सदस्यीय समिति बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी के साथ मिलकर बीसीसीआई का प्रशासनिक कामकाज देखगी।

वीडियो: वनडे क्रिकेट में छह साल और 34 मैच खेलने के बाद, पहली बार आउट हुआ ये खिलाड़ी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule