January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

कोलकाता टेस्ट: बोल्ट की गेंद पर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट, एक्सरे के लिए पहुंचे अस्पताल

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज धवन को असमान उछाल लेती पिच पर काफी परेशानी और उन्हें 14 गेंद बाद खाता खोला और इस दौरान बोल्ट की गेंद दो बार उनके अंगूठे पर लगी।

Author कोलकाता | October 2, 2016 19:23 pm
कोलकाता के ईडन गार्डंस पर दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरी पारी में ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर चोट लगने के बाद अंगुठे को देखते भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन। (AP Photo/Saurabh Das/2 Oct, 2016)

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को बायें हाथ के अंगूठे के स्कैन के लिए रविवार (2 अक्टूबर) को शहर के अस्पताल ले जा गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद दो बार उनके अंगूठे में लगी थी। भारत ने दूसरे टेस्ट में अपनी कुल बढ़त 339 रन तक पहुंचा दी है। टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा, ‘शिखर को स्कैन के लिए ले जाया गया है। हम सिर्फ चोट का आकलन कर रहे हैं।’ बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज धवन को असमान उछाल लेती पिच पर काफी परेशानी और उन्हें 14 गेंद बाद खाता खोला और इस दौरान बोल्ट की गेंद दो बार उनके अंगूठे पर लगी जिस पर उन्हें पट्टी बंधवानी पड़ी। उन्हें आउट होने के बाद एक्स रे के लिए अस्पताल ले जाया गया और रिपोर्ट का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 7:23 pm

सबरंग