ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानः शाहिद आफरीदी ने दिया T20 की कप्तानी से इस्तीफा, फैंस से कहा-बढ़ाते रहें हौसला

आफरीदी ने कहा कि आज मैं पाकिस्तान और पूरे विश्व में फैले मेरे फैंस को बताना चाहता हूं कि मैं मेरी इच्छा से पाकिस्तान की टी-20 टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे रहा हूं।'
Author इस्लामाबाद | April 3, 2016 20:12 pm
शाहिद आफरीदी ने कहा कि मेरे लिए क्रिकेट के तीनों फॉरमेट में मेरे देश का नेतृत्व करना सम्मानजनक रहा। (Photo Source:PTI)

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने रविवार को टी20 टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि वे अपनी इच्छा से पद छोड़ रहे हैं। अपने ट्विटर पेज पर इस्तीफे की घोषणा करते हुए आफरीदी ने लिखा, ‘आज मैं पाकिस्तान और पूरे विश्व में फैले मेरे फैंस को बताना चाहता हूं कि मैं मेरी इच्छा से पाकिस्तान की टी-20 टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे रहा हूं।’ हालांकि, उन्होंने पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते रहने की इच्छा जाहिर की।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए क्रिकेट के तीनों फॉरमेट में मेरे देश का नेतृत्व करना सम्मानजनक रहा। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से निवेदन किया कि वे आगे भी मेरा एक बतौर खिलाड़ी हौसला बढ़ाते रहें।

वर्ल्डकप-टी20 में भारत के खिलाफ खेले गए मैच में हारने के बाद आफरीदी ने फेसबुक का सहारा लेते हुए अपने फैंस से माफी मांगी थी। आफरीदी की वर्ल्डकप से बाहर होने के बाद काफी आलोचना हो रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग