ताज़ा खबर
 

वीडियो: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को गेंदबाजी करने उतरे सचिन के बेटे अर्जुन तेंडुलकर

नेट प्रैक्टिस के दौरान सचिन के बेटे अर्जुन तेंडुलकर ने बॉलिंग की और टीम इंडिया की प्लेयर वेद कृष्णमूर्ति बैटिंग कर रही थीं।
एक प्रैक्टिस सेशन के दौरान सचिन तेंडुलकर अपने बेटे अर्जुन के साथ (Express file photo by RAVI KANOJIA)

रविवार 23 जुलाई को इंग्लैंड के लॉर्डस ग्राउंड पर भारत और इंग्लैंड के बीच 2017 महिला क्रिकेट विश्व कप का फाइनल है। दोनों टीमें कप पर कब्जे के लिए मैदान पर लगातार पसीना बहा रही हैं। भारत की टीम इस खिताब को अपने नाम करने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। भारत की महिला क्रिकेट टीम ने अपने प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक विशेष मेहमान से बल्लेबाजी और गेंदबाजी के टिप्स लिये। टीम इंडिया की महिला क्रिकेटरों का हौसला बढ़ाने के लिए खुद सचिन तेंडुलकर और उनके बेटे अर्जुन तेंडुलकर लॉर्डस ग्राउंड पहुंचे। यहां पर नेट प्रैक्टिस के दौरान सचिन के बेटे अर्जुन तेंडुलकर ने बॉलिंग की और टीम इंडिया की प्लेयर वेद कृष्णमूर्ति बैटिंग कर रही थीं। दोनों ने मैच की तैयारी के लिए खूब पसीने बहाये। बता दें कि सचिन और अर्जुन इस वक्त लंदन में हैं। भारत के क्रिकेटिंग लेजेंड सचिन तेंडुलकर ने क्रिकेट के प्रति अपने शौक को देखते हुए लॉर्ड्स ग्राउंड के नजदीक ही अपना फ्लैट खरीदा है।

 

बता दें कि सचिन के बेटे अर्जुन तेंडुलकर बायें हाथ के गेंदबाज और बल्लेबाज हैं। मेलिंडा फेरेल नाम की महिला ने अर्जुन तेंडुलकर की बॉलिंग का वीडियो ट्वीट किया है। मेलिंडा फेरेल ने लिखा, ‘सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज भारत की महिला टीम के नेट बॉलर हैं, वो भारत की वेद को बॉलिंग कर रहे हैं।’ बता दें कि रविवार के फाइनल मैच के लिए भारत की टीम पूरी तरह से तैयार है भारतीय टीम में कप्तान मिताली राज, स्मृति मंधाना, झूलन गोस्वामी, हरमनप्रीत कौर जैसी तेज तर्रार खिलाड़ी है। भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में पहुंची है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule