May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

वीडियो: वाशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन से इतने खुश हैं स्टीव स्मिथ कि अंग्रेजी भूलकर हिंदी में दे रहे हैं उनको बधाई

स्टीव स्मिथ ने वाशिंगटन सुंदर को हिंदी में एक संदेश दिया। उन्होंने वाशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, 'अति सुंदर प्रदर्शन था।' गौरतलब है कि इस मैच में पुणे ने मुंबई को 20 रन से मात देकर आईपीएल 2017 के फाइनल में स्थान बनाया।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन आॅफ द मैच चुने जाने के बाद पुणे के कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ वाशिंगटन सुंदर।(Photo: BCCI)

बीसीसीआई टीवी के लिए आरपीएस के कप्तान स्टीव स्मिथ ने वाशिंगटन सुंदर का इंटरव्यू लिया। स्मिथ ने इंटरव्यू की शुरुआत वाशिंगटन सुंदर द्वारा मुंबई के खिलाफ किए गए शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए की। इसके बाद उन्होंने वाशिंगटन से पूछा आपको जीत में योगदान देकर कैसा महसूस हो रहा है? इसके जवाब में वाशिंगटन सुंदर ने कहा, ‘इतने बड़े मैच में विपक्षी टीम के होम ग्राउंड पर खेलते हुए, जहां दर्शक विपक्षी टीम का सपोर्ट कर रहे हों, ऐसा प्रदर्शन करना मेरे लिए शानदार अनुभव है। मैंने इस मैच में मुंबई के तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ियों का विकेट लिया जो काफी खुशी दे रहा है। मैं आपका भी आभारी हूं कि आपने मुझ पर विश्वास किया और मुझे लगातार दस मैचों में खेलने का मौका दिया। मुझे लगता है इस सत्र में आईपीएल टीमों के किसी और कप्तान ने एक आॅफ स्पिनर पर लगातार इतने मैचों में विश्वास नहीं किया है। इसके लिए आपका धन्यवाद!’ पुणे के 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई के मध्यक्रम को सुंदर (16 रन पर तीन विकेट) ने ध्वस्त किया जिससे टीम नौ विकेट पर 142 रन ही बना सकी। सुंदर के करियर का यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। शारदुल ठाकुर ने 37 रन देकर तीन विकेट चटकाए जबकि जयदेव उनादकट और लॉकी फग्यूर्सन ने भी एक-एक विकेट हासिल किया।

इसके बाद स्टीव स्मिथ ने वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर मिडविकेट पर पकड़े गए अंबाती रायुडू और कीरोन पोलार्ड के कैच के बारे में पूछा। इस पर सुंदर ने कहा, ‘ये दोनों कैच मैच का पासा पलटने वाले थे। अक्सर मिडविकेट के क्षेत्ररक्षक पीछे खड़े होते हैं, लेकिन आपने आगे खड़े होकर फील्डिंग करने की सोची और दो बेहतरीन कैच भी लपके, ये निर्णायक रहा।’ इसके बाद स्टीव स्मिथ ने वाशिंगटन सुंदर को हिंदी में एक संदेश दिया। उन्होंने वाशिंगटन सुंदर के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा, ‘अति सुंदर प्रदर्शन था।’ गौरतलब है कि इस मैच में पुणे ने मुंबई को 20 रन से मात देकर आईपीएल 2017 के फाइनल में स्थान बनाया। पुणे ने इससे पहले मनोज तिवारी (58) और अजिंक्य रहाणे (56) के अर्धशतकों के अलावा महेंद्र सिंह धोनी (26) गेंद में नाबाद 40, पांच छक्के की तूफानी पारी से चार विकेट पर 162 रन बनाए। तिवारी ने रहाणे के साथ दूसरे विकेट के लिए 80 और धोनी के साथ तीसरे विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी की।

Video: IPL 2017: 'राहुल त्रिपाठी' इस उभरते हुए सितारे के बारे में जानिए 5 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 10:36 am

  1. No Comments.

सबरंग