January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

रवींद्र जडेजा ने एमएस धोनी को दिया झटका, ऋति स्‍पोर्ट्स से करार तोड़ा बेसलाइन से मिलाया हाथ

टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के दोस्‍त की कंपनी ऋति स्‍पोर्ट्स से करार समाप्‍त कर दिया है।

रवींद्र जडेजा एक कार्यक्रम के दौरान।

टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के दोस्‍त की कंपनी ऋति स्‍पोर्ट्स से करार समाप्‍त कर दिया है। उन्‍होंने अब बेसलाइन वेंचर्स से अनुबंध किया है। उन्‍होंने एक अक्‍टूबर को यह करार किया। इस कंपनी ने हाल ही में ओलंपिक सिल्‍वर मेडलिस्‍ट पीवी सिंधू से भी करार किया है। धोनी के दोस्‍त अरुण पांडे की कंपनी ऋति स्‍पोर्ट्स को हाल के दिनों में यह दूसरा झटका है। इससे पहले सुरेश रैना ने भी उनसे कॉन्‍ट्रेक्‍ट खत्‍म कर लिया था। जडेजा के कदम से इंडस्‍ट्री के जानकारों का कहना है कि यह धोनी के घटते दबदबे का भी संकेत है। धोनी हालांकि वनडे और टी20 के कप्‍तान हैं लेकिन अब उनका कॅरियर ढलान की ओर है। वहीं विराट कोहली टेस्‍ट क्रिकेट में टीम की कप्‍तानी कर रहे हैं और उनका रुतबा बढ़ रहा है।

बेसलाइन कंपनी ने पहली बार किसी क्रिकेटर से कॉन्‍ट्रेक्‍ट किया है। कंपनी के सह संस्‍थापक और एमडी तुहीन मिश्रा ने बताया, ”सभी फॉर्मेट में वह वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम अभिन्‍न अंग हैं। हमारा प्‍लान है कि उनके कॉमर्शियल पोटेंशियल को अगले कुछ सालों में पूरी तरह से भुनाया जाए जिससे रवींद्र जडेजा ब्रांड बनाया जाए। मुझे लगता है कि चैंपियंस ट्रॉफी 2013 में उनके शानदार प्रदर्शन और आईपीएल की सफलता के बाद उनके ब्रांड को और बेहतर तरीके से आगे बढ़ाया जा सकता था।”

जडेजा ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले टेस्‍ट में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता था। उन्‍होंने अब तक 18 टेस्‍ट और 126 वनडे खेले हैं। एक अन्‍य अनुबंध के तहत भारतीय टेस्‍ट टीम के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे ने कॉर्नरस्‍टोन से हाथ मिलाए हैं। यह कंपनी विराट कोहली का काम भी देखती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 4:31 pm

सबरंग