December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

रवि शास्‍त्री ने दिया ‘ट्रेसर बुलेट’ स्‍टाइल में बोलने का चैलेंज, कपिल देव से सचिन तक ले रहे हिस्‍सा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्‍त्री जब क्रिकेट कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्‍य ''ट्रेसर बुलेट' है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्‍त्री जब क्रिकेट कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्‍य ”ट्रेसर बुलेट’ है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्‍त्री जब क्रिकेट कमेंट्री करते हैं तो उनका पसंदीदा वाक्‍य ”ट्रेसर बुलेट’ है। यह वाक्‍य अब तो उनकी पहचान ही बन चुका है। अब यह वाक्‍य कपिल देव से लेकर सचिन तेंदुलकर तक कई बड़े खिलाड़ी बोल रहे हैं। रवि शास्‍त्री ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच विशाखापट्टनम टेस्‍ट के दौरान इस बारे में चैलेंज दिया। उन्‍होंने कपिल देव, इयान बॉथम और सुनील गावस्‍कर जैसे दिग्गजों के सामने चैलेंज रखते हुए कहा कि जिस तरह से वे ‘लाइक ए ट्रेसर बुलेट’ बोलते हैं उसी तरह से बोल के दिखाइए। इसके बाद इस सीरीज में हिस्‍सा ले रहे सभी कमेंटेटर्स ने यह लाइन बोली। रवि शास्‍त्री ने बाद में सभी कमेंटेटर्स के स्‍टेटमेंट को रेटिंग भी दिया। इसमें उन्‍होंने सुनील गावस्‍कर, कपिल देव, नासिर हुसैन की तारीफ की। वहीं आकाश चोपड़ा, दीप दासगुप्‍ता और लक्ष्‍मण शिवरामाकृष्‍णन को सुधार के लिए कहा।

रवि शास्‍त्री के इस चैलेंज को सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्‍मण ने भी लिया। उन्‍होंने भी रवि शास्‍त्री की तरह ‘ट्रेसर बुलेट’ बोलकर दिखाया। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने यह चैलेंज लिया और अपने वीडियो शेयर किए। रोचक बात है कि इसी साल ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ को दिए इंटरव्यू में रवि शास्‍त्री से जब उनकी इस पसंदीदा लाइन के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा कि केवल एक बार ‘ट्रेसर बुलेट’ बोला था। लेकिन मीडिया इसे हर बार यूज करता है। इसमें वे क्‍या कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 6:04 pm

सबरंग