ताज़ा खबर
 

टीम से बाहर किए जाने पर भड़के दिनेश रामदीन, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को लताड़ा

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ चार टेस्ट मैच खेलने हैं जिनमें से पहला 21 जुलाई से एंटीगा में शुरू होगा।
Author पोर्ट ऑफ स्पेन | July 7, 2016 16:28 pm
वेस्टइंडीज के विकेटकीपर दिनेश रामदीन। (एपी फाइल फोटो)

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम से बाहर किए जाने पर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की कड़ी आलोचना की है। वेस्टइंडीज ने अभी तक चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए टीम की सार्वजनिक घोषणा नहीं की है लेकिन रामदीन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है और उन्होंने इस फैसले के लिए चयन समिति के नए अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन को दोषी माना है।

रामदीन ने बुधवार (6 जुलाई) को ट्वीट किया, ‘क्या बारिश वाला दिन है। भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेलूंगा। नए चेयरमैन ने कहा है कि मेरा औसत अच्छा नहीं है।’ रामदीन ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अपनी आखिरी दो पारियों में 59 और 62 रन बनाए थे और इस पूर्व कप्तान ने अपने ट्वीट में अपनी पिछली दो पारियों के आंकड़े दिए हैं।

उन्होंने ब्राउन को आड़े हाथों लेते हुए लिखा है, ‘जो व्यक्ति कह रहा है कि मेरा 25.87 का औसत बुरा है उसका औसत 16 है और वह मुझसे बल्लेबाजी के बारे में बात कर रहा है जबकि उसने कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगाया। शर्मनाक।’

रामदीन ने 2005 में कर्टनी ब्राउन से ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली थी। इसके बाद उन्होंने 74 टेस्ट मैच खेलकर 25.87 की औसत से 2998 रन बनाए। उन्होंने 13 मैचों में टीम की कप्तानी भी की। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ चार टेस्ट मैच खेलने हैं जिनमें से पहला 21 जुलाई से एंटीगा में शुरू होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.