ताज़ा खबर
 

एक ही ग्रुप में भारत-पाक को नहीं रखे जाने का मामला, पीसीबी ने जवाब देने से किया इंकार

अनुराग ठाकुर ने कहा था कि बीसीसीआई आईसीसी से कहेगा कि वह भारत और पाकिस्तान को आईसीसी की किसी भी प्रतियोगिता में एक ग्रुप में नहीं रखे।
Author लाहौर | October 1, 2016 18:08 pm
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन रिपोर्टों पर अधिकारिक रूप से टिप्पणी करने से इनकार कर दिया जिसमें कहा जा रहा है कि बीसीसीआई अध्यक्ष आईसीसी को लिखकर कहेंगे कि पाकिस्तान को किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट के ग्रुप चरण में भारत के साथ नहीं रखा जाए। पीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी से जब संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि कुछ भी अधिकारिक रूप से नहीं हुआ है तो इस तरह की खबरों पर टिप्पणी करना बेकार है। उन्होंने कहा, ‘हम हालिया दिनों में इस तरह के बयान सुन रहे हैं और पढ़ रहे हैं लेकिन हमें नहीं लगता कि इस समय इन पर प्रतिक्रिया करना जरूरी है।’ बीसीसीआई अध्यक्ष और सत्ताधारी भाजपा के शीर्ष नेता अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार (30 सितंबर) को कहा था कि बीसीसीआई आईसीसी से कहेगा कि वह भारत और पाकिस्तान को आईसीसी की किसी भी प्रतियोगिता में एक ग्रुप में नहीं रखे। इससे पहले ठाकुर ने दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए पाकिस्तान से किसी भी तरह के क्रिकेट संबंध की संभावना से इनकार कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग