ताज़ा खबर
 

जब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने महिला स्पोर्ट्स एंकर को आंटी कहकर किया ट्रोल

डेब्यू में इतना बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद इमाम दुनिया के 13वें और पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं।
Author नई दिल्ली | October 27, 2017 09:00 am
इमाम ने 125 गेंदो पर 100 रन बनाए। (Photo Source: Twitter@FazeelaSaba)

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच आबु धाबी में 18 अक्टूबर को खेले गए तीसरे वनडे में पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाम उल हक ने एक ऑपनर के तौर पर पहली बार शुरुआत की। इस 21 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान करते हुए सेंचुरी जड़ दी। इमाम की इस सेंचुरी ने न केवल पाकिस्तान को मैच जीतने में सफलता दिलाई बल्कि इसके साथ ही टीम ने सीरीज़ पर भी कब्जा जमा लिया। इमाम ने 125 गेंदो पर 100 रन बनाए। डेब्यू में इतना बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद इमाम दुनिया के 13वें और पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। वहीं पीटीवी स्पोर्स्ट की खेल पत्रकार, लेखक और विशेषज्ञ फजीला सबा ने भी इमाम को इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी, लेकिन इमाम ने उन्हें कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद फजीला का सब मजाक उड़ा रहे हैं।

फजीला ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा डेब्यू में सेंचुरी, वाह क्या उपलब्धि है इमाम उल हक। इमाम ने फजीला को ऐसा जवाब दिया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इमाम ने फजीला को जवाब देते हुए लिखा धन्यवाद फजीला आंटी। इमाम ने फजीला को आंटी कहकर संबोधित किया जिससे वह खुद चौंक गई की आखिर इमाम ने उन्हें आंटी क्यों कहा। इसके बाद फजीला ने अपनी और इमाम की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया निसंदेह तुम सीरीज के हीरो हो, तुम्हें आंटी की तरफ से बधाई। इमाम के ट्वीट के बाद कई लोग पत्रकार फजीला का मजाक उड़ा रहे हैं।

वैसे कई लोगों का दावा यह भी है कि जिस ट्विटर अकाउंट से फजीला को जवाब दिया गया है वह इमाम का वेरिफाइड अकाउंट नहीं है। फिलहाल जो भी है लोग इमाम के ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इमाम को क्रिकेट खेल की प्रतिभा विरासत में मिली है। बता दें कि इमाम पाकिस्तान के जानेमाने खिलाड़ी इंजामम उल हक के भतीजे हैं। अपने पहले डेब्यू में इतना बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इमाम की सभी काफी प्रशंसा कर रहे हैं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule