ताज़ा खबर
 

ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ वनडे शृंखला से विंस बाहर

इंग्लैंड ने फिट हुए बेन स्टोक्स और मार्क वुड को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।
Author लंदन | August 17, 2016 05:41 am
इंग्लैंड क्रिकेट टीम (एपी फाइल फोटो)

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए आज (मंगलवार, 16 अगस्त) घोषित टीम में बल्लेबाज जेम्स विन्स को जगह नहीं दी है जो बल्लेबाजी में जूझ रहे थे। इंग्लैंड ने फिट हुए बेन स्टोक्स और मार्क वुड को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है जिसमें विन्स के हैम्पशर के साथी लियाम डासन को भी जगह दी है जिन्होंने अभी तक अपना वनडे आगाज नहीं किया है। विन्स ने इस सत्र के शुरू में श्रीलंका के खिलाफ अपना पर्दापण किया था लेकिन उसके बाद से टेस्ट मैचों में अर्धशतक नहीं बना सके हैं और हाल में पाकिस्तान सीरीज में भी उन्होंने सात पारियों में 22 के औसत से महज 158 रन बनाए हैं। तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को चौथे टेस्ट में पाकिस्तान से मिली 10 विकेट की हार के दौरान लगी चोट के कारण टीम में शामिल नहीं किया गया है।

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है :
इयोन मोर्गन, मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, लियान डॉसन, क्रिस जोर्डन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेस राय, बेन स्टोक्स, डेविड विले, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान वनडे श्रृंखला का कार्यक्रम :
24 अगस्त : पहला वनडे, साउथम्पटन
27 अगस्त : दूसरा वनडे, लार्ड्स
30 अगस्त : तीसरा वनडे, ट्रेंट ब्रिज
01 सितंबर : चौथा वनडे, हेडिंग्ले
04 सितंबर : पांचवां वनडे, कार्डिफ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग