ताज़ा खबर
 

एम एस धोनी की धुंआधार पारी पर विराट कोहली ने किया ट्वीट, बोले- धोनी ने वही किया जो वो सालों से करते आ रहे हैं

हैदराबाद में महेंद्र सिंह धोनी की आतिशि पारी की बदौलत उनकी टीम रॉयल पुणे सुपरजायंट को सनराइजर्स हैदराबाद पर रॉयल जीत हासिल हुई।
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (File Photo)

शनिवार को हैदराबाद में महेंद्र सिंह धोनी की आतिशि पारी की बदौलत उनकी टीम रॉयल पुणे सुपरजायंट को सनराइजर्स हैदराबाद पर रॉयल जीत हासिल हुई। IPL 10 के इस 24 वें मैच में धोनी ने 34 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 61 रन की पारी खेली। धोनी को उनकी इस तूफानी मैच जिताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। धोनी की इस पारी पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की है। कोहली ने लिखा कि इस मैच में भी धोनी ने वही किया जो इतने सालों से वो करते आ रहे हैं। क्या शानदार पारी खेली उन्होंने। देख कर मजा आया।

कोहली के इस ट्वीट के मायने इसलिए भी बढ़ जाते हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से धोनी और कोहली के बीच मनमुटाव की अफवाहें काफी उड़ रही थीं। लेकिन कोहली के इस ट्वीट ने इंडियन क्रिकेट के फैन्स को बड़ी राहत देने का काम किया है।

शनिवार को खेले गए आईपीएल के इस मुकाबले में धोनी ने आखिरी गेंद पर चौका मार कर टीम के लिए विजयी रन जोड़े। इससे पहले धोनी ने मनोज तिवारी (आठ गेंद में नाबाद 17) के साथ पांचवें विकेट के लिए सिर्फ 3.5 ओवर में 58 रन की अटूट साझेदारी करके टीम की जीत सुनिश्चित की। पुणे को इससे पहले सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने तूफानी शुरूआत दिलाई जिन्होंने 41 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों से 59 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से लेग स्पिनर राशिद खान ने चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया लेकिन अन्य गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए। कौल ने तीन ओवर में 45 जबकि मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में 42 रन लुटाए।

हैदराबाद की टीम ने मोइजेस हेनरिक्स (नाबाद 55) के अर्धशतक की बदौलत तीन विकेट पर 176 रन बनाए थे।

विराट कोहली बने प्यूमा के ब्रांड अंबेसडर; साइन किया 100 करोड़ का कॉन्ट्रेक्ट:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Dinesh Singh
    Apr 23, 2017 at 3:47 am
    How is Gangully's butt right now. It look like all the sixes of MSD were landing on it.
    (0)(0)
    Reply
    Indian Super League 2017 Points Table

    Indian Super League 2017 Schedule