ताज़ा खबर
 

टैस्ट मैच में चयन के बारे में नहीं सोच रहा हूं: लोकेश राहुल

वेस्ट इंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दौरे के दूसरे मैच के दूसरे दिन लोकेश राहुल नाबाद 64 रन पर रिटायर हो गए
Author बासेटेरे (सेंट किट्स) | July 17, 2016 01:16 am
लोकेश राहुल। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने यहां दो अभ्यास मैचों में दो अर्धशतक जड़कर वेस्ट इंडीज के खिलाफ 21 जुलाई से एंटिगा में शुरू होने वाली सीरीज के लिए टैस्ट टीम में चयन का दावा लगभग पक्का कर लिया है लेकिन इस युवा खिलाड़ी ने कहा कि यह विचार अभी तक उनके दिमाग में नहीं आया है।

वेस्ट इंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दौरे के दूसरे मैच के दूसरे दिन वे नाबाद 64 रन पर रिटायर हो गए और इसी मैदान पर पहले अभ्यास मैच में उन्होंने 51 रन का स्कोर खड़ा किया था। राहुल ने वेस्ट इंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दूसरे दिन के खेल के बाद कहा कि चयन मेरे नियंत्रण में नहीं है।

उन्होंने कहा कि बतौर खिलाड़ी हम सिर्फ तैयारी के बारे में सोचते हैं और अगर मौका मिलता है तो हम इसमें बढ़िया प्रदर्शन करना चाहते हैं, खुद अपने लिए और टीम दोनों के लिए। उन्होंने कहा कि टैस्ट शुरू होने में अभी एक हफ्ते का समय है इसलिए अगले दो दिन हम जान जाएंगे कि कौन खेलेगा और कौन नहीं। मैं इसके बारे में चिंतित नहीं हूं। जो होना है वो तो होकर रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.